विडियो : मीडिया से बोले सिद्धू, मोदी लहर में मुझे भी डुबो दिया !
Share:

नई दिल्ली : पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर और पूर्व सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने राज्यसभा से इस्तीफा देने के बाद आज पहली बार मीडिया के सामने आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे निजी बात नहीं कर रहे हैं वे बड़ी बात कहेंगे। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि सवाल यह है कि उन्होंने राज्यसभा से इस्तीफा क्यों दिया। उन्होंने इस्तीफा इसलिए दिया क्योंकि उन्हें यह कहा गया था कि वे पंजाब की ओर ध्यान नहीं देंगे। उन्हें कहा गया कि पंजाब से वे दूर रहें। मगर धर्म में यदि कोई बड़ा धर्म है तो वह है राष्ट्रधर्म। आखिर नवजोत सिंह सिद्धू अपना वतन कैसे छोड़ दे।

हालांकि इस दौरान सिद्धू से पूछा गया कि क्या आपने BJP छोड़ दी है तो उन्होंने इसका कोई भी जवाब नहीं दिया है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि 4 चुनाव जीतने के बाद उन्हें पंजाब से दूर रहने के लिए कहा जाता है। उन्होंने कविता भरे लहजे में अपनी बात कही और कहा कि पंजाब से ऊपर दुनिया की कोई पार्टी नहीं है। भले ही कोई नुकसान हो जाए मगर पंजाब छोड़ने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि पंछी भी अपना पेड़ नहीं छोड़ते हैं। ऐसे में वे अपना पंजाब कैसे छोड़ते। नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने अलग-अलग चुनाव लड़ने और जीतने का उल्लेख किया और भारतीय जनता पार्टी में अपने योगदान को रेखांकित किया।

इसके अलावा नवजोत सिंह सिद्धू ने 2014 लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि देश में जब मोदी जी की लहर आई तब विरोधी तो डूबे मुझे भी डुबो दिया। 2014 लोकसभा चुनाव में पार्टी ने तब अमृतसर की सीट छोड़ने के लिए कहा गया तब भी मैंने पार्टी का निर्णय स्वीकार कर लिया। मगर अब कह रहे हैं कि सिद्धू पंजाब छोड़ दे। उन्होंने कहा कि मेरे साथ एक बार नहीं 3 से 4 बार नाइंसाफी हुई। आखिर मेरा कसूर क्या है, यह मुझे बताया जाए। मीडिया से बातचीत के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने चिर परिचित अंदाज में कई सारी शायरी और जुमले भी बोले।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -