यूपी में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे नवजोत सिद्धू, एयर स्ट्राइक पर बयान से आए थे विवादों में...
यूपी में कांग्रेस के लिए वोट मांगेंगे नवजोत सिद्धू, एयर स्ट्राइक पर बयान से आए थे विवादों में...
Share:

मेरठ: 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र कांग्रेस के पक्ष में वोट मांगने के लिए पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी वाड्रा, ज्योतिरादित्य सिंधिया और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जैसे कांग्रेस के स्टार प्रचारक अप्रैल के पहले हफ्ते में पश्चिम उत्तर प्रदेश का दौरा करेंगे। कांग्रेस के पश्चिम उत्तर प्रदेश के सह प्रभारी राघव सिंगला ने रविवार को इस बारे में जानकारी दी है।

राघव सिंगला ने प्रेस वालों को बताया है कि आठ अप्रैल को सहारनपुर के कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में राहुल और प्रियंका चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसमें पार्टी के पश्चिम उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया है कि, 'मेरठ-हापुड़, बिजनौर, गाजियाबाद, मुरादाबाद, फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जनसभा और रोड शो की तैयारियां चरम पर है। एक-दो दिन में तारीखों का ऐलान कर दिया जाएगा।'

पश्चिम उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के चुनाव प्रचार का जिम्मा संभाल रहे राघव सिंगला ने बताया है कि, ''उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को हल्के में लेना सही नहीं है क्योंकि सियासत में माहौल बदलता रहता है। आज प्रदेश की आवाम एक बार फिर से कांग्रेस की तरफ उम्मीद से देख रही है।'' सिंगला ने दावा किया है कि कांग्रेस पश्चिम उत्तर प्रदेश की 28 में से कम से कम 12 सीटों पर जीत हासिल करेगी।

खबरें और भी:-

कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं : सीएम योगी

विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर वामदलों में मची कुछ इस तरह हलचल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -