सिद्धू के कप्तान वाले बयान से उठा सियासी तूफ़ान, देना पड़ सकता है इस्तीफा
सिद्धू के कप्तान वाले बयान से उठा सियासी तूफ़ान, देना पड़ सकता है इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ बयान दिए जाने से खफा राज्य मंत्रिमंडल के तीन मंत्रियों ने नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफा मांगा है. सुत्रों के अनुसार सोमवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में यह मुद्दा उठ सकता है. यह सारा विवाद करतारपुर गलियारे के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत होने के लिए सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर उपजा है.

मिजोरम विधानसभा चुनाव 2018: कांग्रेस ने किया लैपटॉप बांटने का वादा

विवाद बढ़ जाने के बाद सिद्धू ने ट्वीट में लिखा था,  पहले आप तथ्यों को सही कर लें, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने मुझसे पाकिस्तान जाने को कभी नहीं कहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान के न्यौते पर पाकिस्तान गया था. उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले हैदराबाद में सिद्धू से जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री की मंजूरी के बगैर पाकिस्तान जाने के बारे में पूछा था, तब उन्होंने जवाब दिया था, 'राहुल गांधी मेरे 'कप्तान' हैं, उन्होंने ही मुझे पाकिस्तान भेजा, राहुल गांधी कैप्टन अमरिंदर सिंह के भी कैप्टन हैंं.'

राजस्थान विधानसभा चुनाव: सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी के सवाल पर बोला हमला

इस पर पंजाब के मंत्रियों ने सिद्धू पर हमला करते हुए कहा है कि अगर सिद्धू अमरिंदर सिंह को अपना कैप्टन नहीं समझते हैं तो उन्हें पंजाब कैबिनेट छोड़ देनी चाहिए. हैदराबाद में दिए गए बयान को लेकर सिद्धू पर ग्रामीण एवं विकास मंत्री तृप्त राजिंदर सिंह बाजवा, राजस्व एवं पुनर्वास मंत्री सुखविंदर सिंह सरकारिया और खेल मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने तीखा प्रहार किया है. इस मामले में सोढ़ी ने कहा है कि इस मुद्दे पर अन्य मंत्री भी अमरिंदर सिंह के समर्थन में हैं. उन्होंने कहा, मैंने जिन मंत्रियों से बातचीत की, वे अरुणा चौधरी और साधु सिंह धरमसोत हैं, हम सभी कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ खड़े हैं. 

खबरें और भी:-

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव के दौरान नेतागिरी कर रहे बाबा हुए अब अंतर्ध्यान

केरल उपचुनाव: सबरीमाला मुद्दे पर भीड़ जुटाने के बाद भी भाजपा की करारी हार

राजस्थान चुनाव: अमित शाह ने कहा मोदी ने देश को सुरक्षित किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -