कांग्रेस नेता सिद्धू ने किया लॉक डाउन का उल्लंघन, सीएम अमरिंदर तक पहुंची शिकायत
कांग्रेस नेता सिद्धू ने किया लॉक डाउन का उल्लंघन, सीएम अमरिंदर तक पहुंची शिकायत
Share:

अमृतसर: पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के सीनियर एडवोकेट एच. सी. अरोड़ा ने पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह से नवजोत सिंह सिद्धू की शिकायत की है. अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस MLA और पंजाब के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की लगातार ऐसी तस्वीरें मीडिया में आ रही हैं, जिनमें वो कोरोना के खतरे के बाद भी सार्वजनिक स्थान पर बगैर मास्क लगाए, ग्लव्स पहने और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए राशन बांटते दिखाई दे रहे हैं.

सीनियर एडवोकेट अरोड़ा ने कहा कि सिद्धू कि ये हरकत पंजाब सरकार के आदेश का उल्लंघन है. लिहाजा उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने तरनतारन के सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों को सैनिटाइजर, मास्क और PPE किट वितरित करते हुए बैसाखी मनाई थी. कुछ दिन पहले तरनतारन के सरकारी अस्पताल के मेडिकल स्टाफ और 108 एंबुलेंस के कर्मचारियों के पास सुरक्षा उपकरण और मास्क नहीं होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद कांग्रेस नेता सिद्धू ने अस्पताल जाकर मेडिकल स्टाफ को सैनिटाइजर, मास्क और पीपीई किट वितरित लिए थे.

इस दौरान नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने अंदाज में डॉक्टरों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि इस संकट की घड़ी में डॉक्टर देश की बॉर्डर्स पर रक्षा कर रहे सैनिकों की तरह कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं. उन्होंने डॉक्टरों को भरोसा दिलाया कि वो हर समय उनके साथ हैं. इसके बाद वो मीडिया से बातचीत किए बगैर वहां से चले गए. नवजोत सिंह सिद्धू पिछले काफी समय से मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं.

हर जरूरी सामान होगा डिलीवर, इंडिया पोस्ट ने उठाया बड़ा कदम

जानिए क्यों मनाया जाता है World Heritage Day?...

मात्र 100 रुपये की बचत बन जाएगी 54.47 लाख की रकम, रिटायरमेंट में नहीं रहेगी चिंता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -