लोकसभा चुनाव: फिर विवादों में घिरे सिद्धू, मुस्लिम वोट पाने के लिए कही ये बात
लोकसभा चुनाव: फिर विवादों में घिरे सिद्धू, मुस्लिम वोट पाने के लिए कही ये बात
Share:

रायपुर: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कैबिनेट में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों को लेकर फिर विवादों में घिर सकते हैं. बिहार के कटिहार जिले में दिए गए बयानों के बाद सिद्धू अब मुसलमानों का समर्थन पाने के लिए अल्लाह हू अकबर कहकर फंस गए हैं. छत्तीसगढ़ सिख संगठन के अध्यक्ष अमरजीत सिंह ने सिद्धू के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है.

अमरजीत सिंह छाबड़ा ने शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक समिति को चिट्ठी लिखकर अपनी नाराजगी जताई है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि सिद्धू ने मुस्लिम मतदाताओं का समर्थन पाने के लिए अल्लाह हू अकबर कहकर सिख धर्म के परंपरा और नियम का अतिक्रमण किया है. छाबड़ा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने अक्टूबर-2016 में जारी किए गए अपने आदेश में कहा था कि कोई भी धर्म या जाति के नाम पर वोट नहीं मांग सकता है. 

वहीं, एसजीपीसी कार्यालय के सूत्रों के अनुसार, फैक्स के माध्यम से अमरजीत सिंह छाबड़ा ने अपनी शिकायत भेजी है. सिद्धू के खिलाफ कई शिकायतें प्राप्त हुई हैं. आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धू कटिहार में दिए गए बयानों को लेकर विवादों में घिर गए थे. इस मामले में निर्वाचन आयोग ने सिद्धू के उस बयान पर उनसे सफाई देने को कहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी के हटाने के लिए सभी मुस्लिम वोटर से एकजुट होना होगा. 

खबरें और भी:-

बम ब्लास्ट: पीएम मोदी ने श्रीलंका के पीएम और राष्ट्रपति से की चर्चा, कहा- हरसंभव मदद देने को तैयार भारत

इस बार देश में किसी भी दल को बहुमत मिलने के आसार नहीं : कमलनाथ

बलिया में बोले राजभर- भाजपा बुलाएगी तो भी नहीं जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -