आज केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत से मिलेंगे नवजोत सिद्धू
आज केसी वेणुगोपाल और हरीश रावत से मिलेंगे नवजोत सिद्धू
Share:

चंडीगढ़: पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू, जिन्होंने कुछ दिनों पहले पंजाब इकाई के प्रमुख के रूप में इस्तीफा दे दिया था, पंजाब से संबंधित संगठनात्मक मामलों पर चर्चा करने के लिए गुरुवार, 14 अक्टूबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव से मिलने वाले हैं, पार्टी ने मंगलवार को कहा।

पार्टी के पंजाब प्रभारी हरीश रावत ने इससे पहले मंगलवार को ट्वीट किया था कि सिद्धू राज्य कांग्रेस के "संगठनात्मक मामलों" पर बात करने के लिए उनसे मिलेंगे। उनके ट्वीट में लिखा है, "नवजोत सिंह सिद्धू, अध्यक्ष पंजाब कांग्रेस 14 अक्टूबर को वेणुगोपाल के कार्यालय (दिल्ली में) में पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से संबंधित कुछ संगठनात्मक मामलों पर चर्चा के लिए मुझसे और केसी वेणुगोपाल से मुलाकात करेंगे।"

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद सिद्धू कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व के साथ अपनी प्रमुख आधिकारिक बैठक करेंगे। सिद्धू ने 28 सितंबर को ट्विटर पर पीपीसीसी प्रमुख के पद से इस्तीफे की घोषणा की थी। पार्टी के सूत्रों के मुताबिक, सिद्धू के इस्तीफे से आलाकमान खुश नहीं है और उनके इस्तीफे के बाद केंद्रीय नेतृत्व के साथ ऐसी कोई बैठक नहीं हुई है। सिद्धू ने अपने पद छोड़ने के बाद कहा था कि वह हमेशा पार्टी नेताओं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे। 

घट रहे है कोरोना मामले लेकिन सतर्कता अभी भी जरुरी, 24 घंटों में 18 हजार से अधिक मामले आए सामने

वारंगल में एक विशाल जनसभा 'तेलंगाना विजय गर्जन' का आयोजन किया जा रहा है: टीआरएस

रक्षा मंत्री राजनाथ सशस्त्र बलों में महिलाओं की भूमिका पर SCO वेबिनार को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -