अनियमितता पर बोलने पर कहा जाता था चुप रहें
अनियमितता पर बोलने पर कहा जाता था चुप रहें
Share:

अमृतसर भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा देने के एक दिन बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर नवजोतसिंह सिद्धू की पत्नी ने भाजपा को लेकर अपने पत्ते खोले हैं। दरअसल सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब उन्होंने अकाली दल के विरूद्ध बात कही तो पार्टी के नेताओं ने उन्हें कुछ भी नहीं कहने के लिए कहा। दूसरी ओर उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब में अकाली दल के द्वारा भाजपा के कार्यकर्ताओं को परेशान किया जाता है। उन्होंने अकाली-भाजपा गठबंधन को अधिक सफल नहीं बताया।

उनका कहना था कि जब उन्होंने कुछ अनियमितताओं को लेकर आवाज उठाई और अपने क्षेत्र के लिए धन की मांग की तो किसी तरह का कोष जारी नहीं किया गया। नवजोतकौर सिद्धू ने कहा कि पार्टी द्वारा उन्हें कहा गया कि यदि कुछ भी गलत होता है तो उन्हें इसकी परेशानी नहीं होना चाहिए। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि अकाली दल के इशारे पर भाजपा के 99 प्रतिशत कार्यकर्ताओं को परेशान किया गया है।

इतना ही नहीं उनकी शिकायतों पर किसी तरह का ध्यान भी पार्टी ने नहीं दिया था। उनका कहना था कि गठबंधन का अर्थ होता है कि आप किसी भी अनियमितता के खिलाफ कुछ नहीं बोल सकते। हालात ये रही कि कई बार विकास योजनाओं के लिए फंड रीलीज़ नहीं हुआ तो दूसरी ओर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार हुआ। उनका कहना था कि यदि घोटाले और अन्य मसलों पर हमें चुप रहना है तो फिर पहले ही पार्टी बताती हम इसलिए राजनीति में नहीं आए थें।

सिद्धू के बाद उनकी पत्नी ने भी BJP से इस्तीफा दिया

पंजाब में राजनीतिक सरगर्मी के बीच राहुल गांधी से मिले सिद्धू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -