पानी में डुबोकर हत्याएं करने वाला 'ग़दर गैंग' का सरगना गिरफ्तार, कर चुका है 17 क़त्ल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश-हरियाणा के इलाकों में कई हत्याओं के आरोपी नवीन जाट को यूपी STF ने सूरजपुर से अरेस्ट कर लिया है. नवीन ने  27 जुलाई 2021 हरियाणा के रोहतक के भलौट गांव के रहने वाले युवक रोहित का क़त्ल कर ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के नाले में फेंक दिया था. शातिर सीरियल किलर नवीन जाट को यूपी STF और नोएडा पुलिस ने संयुक्त अभियान के बाद अरेस्ट कर लिया है. खास बात यह है कि पुलिस ने इस मामले में शव मिलने के लगभग ढाई माह बाद केस दर्ज किया है.

आरोपी नवीन जाट ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह अब तक 17 से अधिक हत्याएं कर चुका है और "ग़दर" नाम से अपना गैंग चलाता है. जिसमें लगभग 200 से अधिक अपराधी शामिल हैं. नवीन अपने दुश्मनों को पानी में डुबोकर उनकी हत्या करता है. STF ने बताया कि आरोपी की यह स्टाइल अन्य अपराधियों से बिल्कुल अलग है. जानकारी के अनुसार, रोहतक के भलोट के निवासी राजभवन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनका बेटा रोहित 24 जुलाई को अपने मित्र सौरभ उर्फ चीकू से मुलाकात करने के लिए निकला था, किन्तु उसके बाद घर वापस लौट कर नहीं आया. 27 जुलाई को रोहित का शव ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित नाले में पड़े मिलने की जानकारी पुलिस ने परिवार वालों को दी थी. परिजन ने इस मामले मेेें अज्ञात आरोपियों पर केस दर्ज करने की शिकायत दी थी.

रोहित का शव मिलने के बाद नोएडा पुलिस और यूपी की स्पेशल टास्क फोर्स मिलकर इस सनसनीखेज क़त्ल की तह तक जाने का प्रयास कर रहे थे. पुलिस को जांच में पता चला कि हरियाणा में हुई एक हत्या में रोहित का नाम आया था. पुलिस को संदेह था कि उस हत्या का बदला लेने के लिए रोहित की हत्या की गई है. लिहाजा पुलिस का संदेह हरियाणा के कुख्यात अपराधी नवीन जाट पर गया. जांच के दौरान स्पेशल टास्क फोर्स की टीम को सर्विलांस के माध्यम से नवीन को सूरजपुर के पास से घेराबंदी कर अरेस्ट कर लिया. 

खुशखबरी! रसोई गैस के पेमेंट पर मिल रहा है 10 हजार रुपये तक का सोना

क्या आपका भी है SBI में अकाउंट तो जल्द निपटा ले अपना काम? अगले 3 दिन तक बंद रहेगी ये सर्विस

भारत की अर्थव्यवस्था में एक बार फिर से हो सकता है सुधार: विश्व बैंक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -