टीवी की कुसुम का बदला चेहरा, पहचान पाना हुआ मुश्किल
टीवी की कुसुम का बदला चेहरा, पहचान पाना हुआ मुश्किल
Share:

पॉपुलर टीवी शो ‘कुसुम’ फेम नौशीन सरदार अली के बारे में तो आप सभी जानते है सीरियल कुसुम से फेमस हुई अदाकरा नौशीन का आज जन्मदिन हैं. वहीं साल 2001 से 2005 के बीच नौशीन ने कुसुम का किरदार निभाया था. वहीं  नौशीन ने जब टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी, तब उनकी उम्र केवल 18 साल थी. फिलहाल अब उन्हें देखकर पहचाना पाना मुश्किल है. वहीं मासूम सी लड़की कुसुम के रोल में जनता ने नौशीन को खूब पसंद किया था. जबकि उनके बाद वे काफी समय के लिए लाइमलाइट से दूर हो गई थी. वहीं नौशीन ने वापसी की तो उनके लुक्स को खूब सुर्खियां मिली थीं. वहीं साल 2001 से अब तक बीते कई सालों में नौशीन का चेहेरा काफी ज्यादा बदल गया है और उन्हें देखकर लगता है कि उन्होंने सर्जरी करवाई है. परन्तु  नौशीन के चेंज लुक के बारे में उनका कहना है कि 2003 में उनका एक्सीडेंट हुआ था और उसमें उनके स्कल और कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया था. 

इसके साथ ही उनकी नाक पर भी चोट लग गयी थी. इसके बाद उन्होंने सर्जरी कराई और यही वजह है कि उनके लुक में परिवर्तन आया. जबकि जब नौशीन की ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज सामने आईं तो लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया था. इसकी वजह से उन्होंने अपनी सारी फोटोज डिलीट कर दी थी. इसके साथ ही उनका कहना था उन्हें लोगों के उनके चेहरे और बालों के बारे में बात करने से परेशानी हो रही थी.वहीं नौशीन अली सरदार ने कुछ समय पहले ये भी बताया था कि उन्हें कुसुम से मिले फेम से परेशानी झेलनी पड़ रही है. उन्होंने कहा था कि लोग सोचते हैं मैं हमेशा कुसुम जैसी द‍िखूं परन्तु ये सच नहीं है. मैं जब कुसुम का रोल करती थी तब मेरी उम्र कम थी. सबसे बड़ी बात तब मुझे अपने रंग को सांवला द‍िखाने के लिए मेकअप करना पड़ता था. वहीं मेरे बाल ब्राउन कलर के हैं. उस दौरान मैं ब्लैक कलर के बालों का हैवी व‍िग पहनती थी. 

जहां एक तरफ नौशीन को उनके लुक्स की वजह से खरी-खरी सुननी पड़ी वहीं एक समय ऐसा भी था जब प्रोड्यूसर्स ने उन्हें काम देने से माना कर दिया था. नौशीन ने बताया था कि उन्हें देवी का रोल सिर्फ इसलिए नहीं दिया गया था क्योंकि वे मुस्लिम हैं.वहीं उनके अनुसार ऐसा एक नहीं बल्कि 3 बार हुआ है. उस वक्त नौशीन को इस बात पर काफी हैरानी हुई थी, जिसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर्स की सोच पर नाराजगी भी जताई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नौशीन अली सरदार ने कुसुम के अलावा काल चक्र, गंगा, बींद बनूंगा घोड़ी चढूंगा, अलादीन आदि जैसी सीरियल्स में काम किया है. इसके अलावा वे फियर फैक्टर इंडिया, मिस्टर एंड मिस टीवी आदि जैसे रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं. इसके साथ ही नौशीन ने फिल्मों में भी अपनी किस्मत को आजमाया था हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिली.

एरिका फर्नांडिस इस शख्स को कर रही है तीन साल से डेट

करण पटेल और काम्या पंजाबी का ऐसे हुआ था ब्रेकअप

नशीली आंखों से अलीशा पंवार ने चलाया जादू, फोटो देख कर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -