चाहते हैं नौकरी में पद तरक्की तो कर लें यह उपाय
चाहते हैं नौकरी में पद तरक्की तो कर लें यह उपाय
Share:

दुनिया का हर व्यक्ति अपने कार्य अपने कार्यक्षेत्र को लेकर हमेशा ही सजग और निष्ठावान रहता हैं, क्योंकि हर व्यक्ति जानता हैं अपने कार्य के प्रति सच्ची ईमानदारी और निष्ठा ही उसे नौकरी में आगे ले जाएगी और इससे ही वह बहुत आगे बढ़ता चला जाएगा. हर इंसान अपने आपको आगे बढ़ते हुए देखना चाहता है और वह चाहता है उसका पद और जिम्मेदारी बढ़ जाए और उसे सब कुछ हासिल हो जाएगा. जी हाँ, हर इंसान आर्थिक लाभ चाहता है और आगे ही आगे बढ़ना चाहता है. ऐसे में अगर आप अपने पद से और ऊँचा पद चाहते हैं और तरक्की करना चाहते हैं तो आप यह उपाय आजमा सकते हैं. जी हाँ, इन उपायों को आजमाने से आपके पद में तरक्की होगी और आप आगे बढ़ते चले जाएगी. आइए बताते हैं उपाय.

उपाय - इसके लिए आपको हर दिन हनुमान चालीसा का पाठ करना होगा और अपने कार्य पर ध्यान देना होगा. इसी के साथ विरोधियो पर और उनकी बातो पर विजय पाने के लिए उनकी बातो पर ध्यान नहीं दें और अपने कार्य के प्रति ईमानदार बने रहे. इसी के साथ आपको घर में पूजा स्थल पर हनुमान जी की मूर्ति इस प्रकार लगानी है कि उनका मुँह दक्षिण दिशा की तरफ देखते हुए हो, और प्रतिदिन आप पूजा पाठ करें.

वहीं इसी के साथ गणपति शुभ लाभ और रिद्धि सिद्धि के देवता हैं इसलिए प्रोफेशनल लाइफ या कार्यक्षेत्र में आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए प्रतिदिन गणपति का पूजन करें , और गणपति को हर बुद्धवार को दूर्वा चढ़ाये,बुधवार को हरे रंग के वस्त्र पहने इससे आपके पद में तरक्की होगी और आप भी तरक्की करेंगे.

आज रात शिव भगवान को जरूर चढ़ाए बेलपत्र के साथ यह चीज़, हो जाएंगे मालामाल

इस विधि से महिलाएं पति को रख सकती है अपने वश में, बढ़ जाएगा प्यार

घर के बाहर लगा दें इतने मोरपंख, देखकर खींची चली आएंगी माँ लक्ष्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -