कोरोना महामारी उस दिशा में प्रकृति द्वारा दिया गया एक सबक है: हेलेन मिरेन

हॉलीवुड एक्ट्रेस हेलेन मिरेन को लगता है कि प्रकृति मानव जाति के अस्तित्व में अहम किरदार निभाती है, तथा यह महामारी उस दिशा में प्रकृति द्वारा दिया गया एक सबक है. अपनी आने वाली मूवी 'द वन एंड ओनली इवान' के एक खास वर्चुअल प्रेस कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाली मिरेन ने कोरोना मानदंडों के तहत जरुरी तकनीकी एक्सपीरियंस का आनंद लिया, जो उन्हें अट्रेक्टिव लगा.

मिरेन ने कहा, "यह एक अट्रेक्टिव तकनीकी एक्सपीरियंस था, तथा यह हमारे कार्य, पेशा के बारे में बेहतरीन चीज है. हम हमेशा और निरंतर नए एक्सपीरियंस से अवगत होते हैं, जैसे कि इस डिजिटल एक्सपीरियंस से अवगत हुए." 'द वन एंड ओनली इवान' पशु हक़ की बात करता है, तथा जानवरों की निगरानी तथा इलाज जैसे विषय के बारे में जागरूकता फैलाता है.

आगे बताते हुए उन्होंने कहा, "प्रकृति एवं जानवर हमारी लाइफ तथा हमारे अस्तित्व का पार्ट हैं, साथ-साथ कीड़े-मकोड़े एवं बीमारियां भी. प्रकृति का विश्व हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण हैं, इसे लेकर हम केवल अपने ज्ञान का आरम्भ में हैं. उदाहरण के लिए यह कोरोना उसी दिशा में हम सबके लिए बड़ी सबक है." बता दे की 'द वन एंड ओनली इवान' 21 अगस्त को देश में डिजनी हॉटस्टार प्रीमियम पर रिलीज हुई है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बात कही है.

देश में इस तारीख को रिलीज होगी डिजनी की ‘मुलान’

एक्शन से भरपूर है 'नो टाइम टू डाय' का ट्रेलर

कोरोना की चपेट में आया बैटमेन, फिर से रुकी फिल्म की शूटिंग

Most Popular

- Sponsored Advert -