चेहरे को सुंदर और कोमल बनाये रखना है तो करें नैचरल फेसवॉश का इस्तेमाल
चेहरे को सुंदर और कोमल बनाये रखना है तो करें नैचरल फेसवॉश का इस्तेमाल
Share:

नैचरल चीज़ें जितनी यूज़ करेंगे उतने ही आपको फायदे मिलते हैं. बाहरी प्रोडक्ट से आपकी स्किन ख़राब होती है और जैसा निखार मिलाना चाहिए वैसा नहीं मिल पाता. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं नैचरल फेसवॉश की जिसके इस्तेमाल से आपका चेहरा और भी खिल सकता है. अगर आप अपने चेहरे की गंदगी को साफ करना चाहते हैं तो केमिकलयुक्त फेस वाश की जगह नेचुरल फेस वॉश का इस्तेमाल करें. नेचुरल फेस वॉश का इस्तेमाल करने से आपके चेहरे पर जमी गंदगी साफ हो जाएगी और आप के चेहरे में ग्लो आएगा. अगर आपको नहीं पता कि कैसे करना है नैचरल फेसवॉश का इस्तेमाल तो आइये हम बता देते हैं.

यूज़ करें ये नेचुरल फेसवॉश

* अनानास और नींबू में  विटामिन सी की भरपूर मात्रा पाई जाती है जो स्किन को साफ करके चमकदार बनाते हैं. इसे इस्तेमाल करने के लिए एक कटोरी में अनानास को लेकर मैश कर ले. अब इसमें थोड़ा सा नींबू का रस और गुलाब जल मिलाकर अपने चेहरे पर लगाएं. 10 मिनट बाद अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. 

* दही और पुदीने के पत्तों को भी आप फेसवॉश के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके लिए दही में खीरा और पुदीने की पत्तियां डालकर पीस लें. अब इसे अपने चेहरे पर लगाकर 10 मिनट के लिए छोड़ दें. बाद में इसे ठंडे पानी से धो लें. ऐसा करने से आपका चेहरा साफ हो जाएगा.

लड़के अपनी हार्ड स्किन के लिए अपनाए ये ब्यूटी टिप्स

ड्रेस के अनुसार ही चलन में हैं ये स्टाइलिश रिंग्स

मल्टी फेस मास्किंग अप्लाई करने से पहले जान लें कुछ सावधानियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -