बिना मेकअप के भी बन सकती हैं आप सुंदर, अपनाने होंगे ये टिप्स
बिना मेकअप के भी बन सकती हैं आप सुंदर, अपनाने होंगे ये टिप्स
Share:

लड़कियां वैसे तो सुंदर ही होती हैं लेकिन फिर भी बिना मेकअप के वो रह ही नहीं सकती. जरुरी नहीं कि हर बार ही आपको मेकअप की जरूरत हो. बिना मेकअप के भी आप सुंदर दिख सकती हैं. मेकअप का इस्तेमाल करती हैं तो इससे आपकी चेहरे की प्राकृतिक सुंदरता कम हो जाती है और आपकी त्वचा की रंगत फीकी पड़ने लगती है.  आज हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि बिना मेकअप के कैसे खुद को खूबसूरत बना सकती हैं. 

करें ये उपाय :

* सबसे पहले अपने चेहरे को ठंडे पानी से धो लें. अब थोड़े से कच्चे शहद को लेकर अपने चेहरे पर लगाएं, और फिर 5 मिनट तक हल्के हाथों से मसाज करें. और फिर अपने चेहरे को गुनगुने पानी से धो लें. ऐसा करने से आपकी त्वचा में निखार आ जाएगा.

* अपने चेहरे पर बर्फ के टुकड़े को रगड़कर मसाज करें और इसके बाद अपने चेहरे पर मुल्तानी मिट्टी का फेस पैक लगाएं, और सूख जाने पर धो लें.

* अपने चेहरे पर नियमित रूप से टमाटर का रस लगाएं और सूख जाने पर धो लें. ऐसा करने से आपके चेहरे की चमक दिन पर दिन बढ़ती जाएगी.

* ब्यूटी के लिए एलोवेरा का जेल बहुत फायदेमंद होता है इसे अपने चेहरे पर लगाकर सूखने दें और फिर ठंडे पानी से धो लें. फिर इसके बाद अपने चेहरे पर लगाएं मॉश्चराइज़र लगाएं.

 

पिगमेंटेशन को इस तरह करें दूर, चेहरा अंदर से बनेगा सुंदर

बीमार करने के लिए काफी हैं आप के ये मेकअप प्रोडक्ट्स

करती हैं बिकिनी वैक्स तो इन बातों को भी रखें ध्यान, नहीं होगी परेशानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -