नई पारी के लिए तैयार विद्या, बतौर निर्माता शुरू की 'नटखट' की शूटिंग
नई पारी के लिए तैयार विद्या, बतौर निर्माता शुरू की 'नटखट' की शूटिंग
Share:

अदाकारा विद्या बालन इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक मने जाती हैं और जल्द ही वो फिल्म मिशन मंगल में नजर आने वाली है. फिल्म कहानी, डर्टी पिक्चर, पा और तुम्हारी सुलु जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम करने के बाद अब वो अपने करियर की पहली शॉर्ट फिल्म नटखट करने के लिए तैयार हैं. बॉलीवुड अदाकारा द्वारा शूटिंग के पहले दिन की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है और इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ-साथ वो इसकी प्रोड्यूसर भी हैं. यह एक ख़ास बात है. 

अदाकरा विद्या द्वारा फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि- 'मुझे ये बताते हुए बेहद ही खुशी हो रही है कि मैंने एक अभिनेत्री के रूप में अपनी पहली शॉर्ट फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और इस फिल्म का नाम नटखट है और एक्टर के साथ-साथ मैं इससे बतौर निर्माता भी जुड़ी हुई हूं. मेरे पास कभी निर्माता बनने की योजना नहीं थी, हालांकि कहानी लिखी थी. लेकिन मुझे कहानी पसंद आई और मैंने रौनी स्क्रूवाला के साथ इसका निर्माण करने निर्णय लिया.'

सामाजिक मुद्दों को उठाएगी नटखट...

इस फिल्म की कहानी अनुकंपा हर्ष और शान व्यास द्वारा लिखी गई है, इसमें समाज पैतृक व्यवस्था, लैंगिक असमानता, बलात्कार, घरेलू हिंसा, पुरुषों के एक वक्त पर कई महिलाओं के साथ संबंधों पर रोशनी डाली जाएगी. साथ ही मां-बाप की परवरिश को लेकर भी खास संदेश यह फिल्म देगी. 

Batla House Poster : हाथ में गोली लिए दिखाई दिए जॉन अब्राहम

सलमान के रवैये पर बोली रवीना, जैसे कि वो मुझे 120 सालों से...'

Dabangg 3 : तो 'मुन्ना बदनाम' पर सलमान खान के साथ ये एक्ट्रेस करेगी धमाकेदार डांस

माँ की गोद में कुछ इस तरह नजर आए तैमूर, सोहा ने बेटी संग शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -