ब्रिटेन में नियंत्रण से बाहर हुआ कोरोना

ब्रिटेन घातक कोरोनावायरस के नए तनाव का सामना कर रहा है। ब्रिटिश सरकार ने चेतावनी दी कि वायरस का एक शक्तिशाली नया तनाव "नियंत्रण से बाहर" था। अन्य देशों ने यूके पर यात्रा प्रतिबंध लगाने की शुरुआत कर दी है क्योंकि यह अधिक संक्रामक और नियंत्रण से बाहर कोरोनवायरस वायरस की सूचना देता है।

आयरलैंड, जर्मनी, फ्रांस, इटली, नीदरलैंड और बेल्जियम ने ब्रिटेन से उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया। उपाय अलग-अलग होते हैं और शुरू में अल्पकालिक होते हैं, लेकिन फ्रांसीसी नियम चैनल फ्रेट को भी प्रभावित करते हैं। नीदरलैंड ने रविवार को सुबह 6:00 बजे (0500 GMT) से ब्रिटेन की उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया और बेल्जियम ने कहा कि यह मध्यरात्रि से प्रतिबंध का पालन करेगा। यूके से विमान और ट्रेनें। जर्मनी भी, ब्रिटेन और दक्षिण अफ्रीका दोनों से उड़ानों के लिए एक समान कदम के रूप में एक समान कदम पर विचार कर रहा था, जहां एक और संस्करण की खोज की गई थी। इटली भी प्रतिबंध में शामिल होगा।

सोमवार सुबह यूरोपीय संघ की एक बैठक में अधिक समन्वित प्रतिक्रिया पर चर्चा होगी। नया संस्करण लंदन और दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में जल्दी से फैल गया है। ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि नए तनाव की संक्रामकता ने क्रिसमस की अवधि में इंग्लैंड के अधिकांश हिस्सों में तालाबंदी करने के लिए अपना हाथ मजबूर कर दिया था। उपन्यास कोरोना वायरस कम से कम 1,685,785 लोग मारे गए हैं क्योंकि चीन में दिसंबर में प्रकोप उभरा था।

आज होगा साल का सबसे छोटा दिन, बृहस्पति और शनि आकाश में निकट देंगे दिखाई

भारत और वियतनाम के बीच हुए समझौतों पर लगाई जा सकती है मुहर

प्रधानमंत्री मोदी ने पारंपरिक बौद्ध साहित्य के लिए पुस्तकालय के निर्माण का रखा प्रस्ताव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -