राष्ट्रीय युवा कांग्रेस प्रधान के इस्तीफे का मामला गर्माया

Apr 17 2018 03:59 PM
राष्ट्रीय युवा कांग्रेस प्रधान के इस्तीफे का मामला गर्माया

चंडीगढ़ : गिदड़बाहा के विधायक और राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग के इस्तीफे के चर्चा से इन दिनों यहां का माहौल गर्माया हुआ है.कहा जा रहा है कि राजा वड़िंग से इस्तीफा ले लिया गया है, जबकि राजा वडिंग ने इसका खंडन कर इसे झूठा और बेबुनियाद बताया है.

आपको बता दें कि एक हिंदी अखबार में उनके इस्तीफे को लेकर छपी खबर को राजा वड़िंग ने झूठा और बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि यह खबर पैसे लेकर उन की साख को बिगाड़ने के लिए छापी गई है.इस खबर में कहा गया है कि युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा वड़िंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष की कुर्सी आने वाले दिन में छिन सकती है और उनकी जगह नए राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जा रहे हैं. राजा वड़िंग से दस दिन पहले ही इस्तीफा लेने का भी उल्लेख किया गया है .इस खबर में चार नामों का भी जिक्र किया गया है,इनमें सीवी चांद रेड्डी का नाम सबसे ऊपर बताया गया है.इसके अलावा अशोक चांदना, केशव चंद यादव,और श्रीनिवास बी वी बेंगलुरू के नाम शामिल है.

उल्लेखनीय है कि राजा वड़िंग के बयान के समर्थन में ट्वीट करते हुए कृष्ण आलवरु संयुक्त सचिव, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने लिखा कि राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के प्रधान राजा वड़िंग अध्यक्ष हैं .उन्होंने भी इस्तीफे की खबरों को निराधार बताते हुए कहा कि वह हमारे लिए एक प्रेरणा है हमें उनपर गर्व है. इस घटना से कांग्रेस की आंतरिक गुटबाजी सामने आ गई है.

यह भी देखें

कांग्रेस के द्वारा मेहुल चोकसी के वकील को टिकट देने पर बवाल

नहीं किया भगवा आतंकवाद शब्द का प्रयोग- कांग्रेस

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App