+

पश्चिम बंगाल : पुलिस पर अज्ञात लोगों ने दागी गोलियां, एसआइ समेत दो लोग...

Dec 03 2019 12:32 PM
पश्चिम बंगाल : पुलिस पर अज्ञात लोगों ने दागी गोलियां, एसआइ समेत दो लोग...

सोमवार अलसुबह पश्चिम बंगाल के आसनसोल स्टेशन रोड पर चार बजे पुलिस के गश्ती दल पर अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें आसनसोल साउथ थाने के सब इंस्पेक्टर संदीप पाल (54) व कांस्टेबल अरिजीत सामंत (36) गोली लगने से बुरी तरह से घायल हो गए. गोलियां बरसाते हुए अपराधी फरार हो गए.

चंद्रशेखर आजाद के पोते ने शुरू किया धरना, इस वजह से दिखे बहुत नाराज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घायल सब इंस्पेक्टर संदीप पाल को गंभीर हालत में दुर्गापुर के हेल्थ व‌र्ल्ड में भर्ती कराया गया है. उनके कंधे व रीढ़ की हड्डी के बीच गोली फंसी है. वहीं, कांस्टेबल अरिजीत सामंत को गर्दन के निकट से गोली छूते हुए निकल गई. उनको आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वीडियो कॉल करके लड़कियों से करता था अश्लील बातें, दिखाता था प्राइवेट पार्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सूचना पाकर डीसीपी ट्रैफिक पुष्पा, एसीपी समेत कई अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया. सीसीटीवी फुटेज से पता चल रहा कि गोली चलाने वाले अपराधी देर रात किसी ट्रेन से आसनसोल में उतरे थे. स्टेशन से बाहर निकलकर वह ऑटो में सवार हुए.इस बीच एसआइ संदीप पाल, गश्ती वाहन चालक कांस्टेबल अरिजीत सामंत, एक-एक कांस्टेबाल व सीपीवीएफ कर्मी स्टेशन रोड के 13 नंबर मोड़ पर जीप लगाकर खड़े थे.

भोपाल गैस त्रासदी : जहरीले रासायनिक कचरे ने बढ़ाई चिंता, 35 साल बाद भी परिणाम भु​गत रहे लोग

स्टेशन की ओर से आते एक ऑटो में सवार तीन युवकों को देखकर पुलिस ने रोककर पूछताछ की. संदेह होने पर युवकों को पुलिस वाहन में थाने चलने को कहा. तभी ऑटो से उतरते ही एक युवक ने रिवाल्वर निकालकर एसआइ संदीप पाल पर गोली चला दी. इसके बाद उसने कांस्टेबल अरिजीत पर निशाना साधा, लेकिन गोली उनकी गर्दन छूते हुए निकल गई. गश्ती दल में मौजूद सीपीवीएफ जवान को भी निशाने पर लिया, लेकिन वह बच गया. सूत्रों के अनुसार, अपराधियों ने स्प्रे जैसा कुछ छिड़क दिया, जिससे कुछ देर के लिए किसी को कुछ पता ही नहीं चला और मौका का फायदा उठाकर सभी फरार हो गए.

फडणवीस सरकार ने गुजरात की कंपनी को दिया था करोड़ों का ठेका, सीएम बनते ही उद्धव ने किया रद्द

हैदराबाद में महिला डॉक्टर रेप मामले में जनता का फूटा गूस्सा, सड़कों पर उतरे लोग

प्रियंका वाड्रा का ट्वीट, कहा- रेलवे को भी बेचना शुरू कर देगी भाजपा सरकार, क्योंकि इनकी स्किल....