पीएम मोदी ने यूनियन कैबिनेट बैठक का किया आयोजन, निर्माता अनुराग कश्यप ने खुलेआम कह दी कड़वी बात

Jan 17 2020 01:59 PM
पीएम मोदी ने यूनियन कैबिनेट बैठक का किया आयोजन, निर्माता अनुराग कश्यप ने खुलेआम कह दी कड़वी बात

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी के आवास पर एक अहम बैठक को आयोजित किया गया है. जिसमें कई विशेष मुद्दो पर चर्चा होने वाली है. इस विशेष यूनियन कैबिनेट बैठक की अध्‍यक्षता स्वंय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले है. बता दे कि संसद का बजट सत्र 31 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. दो चरणों में आयोजित होने वाले इस सत्र का समापन 3 अप्रैल को होगा.

पंजाब विधानसभा विशेष सत्र : दूसरे दिन हंगामे के बाद भी इस बिल को किया गया पारित

इसके अलावा दूसरी ओर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन केरल में आयोजित 'ग्लोबल इंडियन थॉट'को वीडियो के माध्यम से संबोधित किया और कहा कि जहां खुलापन होता है वहां हर विभिन्न विचारों और नवाचारों का सम्मान होना स्वाभाविक है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि संघर्ष से लड़ने का भारतीय तरीका संवाद है, बर्बरता नहीं. पीएम मोदी के इस बयान को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने उनपर निशाना साधा है, साथ ही ट्वीट भी किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि बस बोलते रहते हो.

राहुल गाँधी का सरकार पर तंज, कहा- आखिर कौन करना चाहता है दविंदर सिंह को खामोश

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि पीएम नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर आया अनुराग कश्यप का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. अपने ट्वीट में अनुराग कश्यप ने लिखा, "तो मन की बात बंद करके डायलॉग क्यों नहीं करते? बस बोलते रहते हो..सुन भी लोग." बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिन ग्लोबल इंडियन थॉट को संबोधित करते हुए कहा कि दुनिया भारत की शांति, एकता और भाईचारे के गुणों के कारण इसकी तरफ आकर्षित होती है. 

केंद्रीय विद्यालयों में पढ़ाया जाए संविधान, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को भेजा नोटिस

उन्नाव केस: क्षतिपूर्ति के लिए कुलदीप सिंह सेंगर को 60 दिन में जमा करने होंगे इतने लाख

आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म को सुप्रीम कोर्ट से झटका, विधायकी रद्द करने का आदेश बरक़रार