ईस्टर पर हो रहा शानदार काम, निगम श्रमिकों को मिला खाना
ईस्टर पर हो रहा शानदार काम, निगम श्रमिकों को मिला खाना
Share:

पीएम मोदी ने कोरोना की रोकथाम के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है. इस दौरान किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रमों पर पूरी तरह से पाबंदी है. कोरोना वायरस के कारण ईसाई धर्म का प्रमुख त्योहार ईस्टर हर साल की तरह इस बार नहीं मनाया जा सका. इसके चलते ईस्टर के अवसर पर चेन्नई में सीएसआई इमैनुअल चर्च के सदस्यों ने नगर निगम के श्रमिकों को खाना बांटा.

अब इस राज्य में 30 अप्रैल तक जारी रहेगा लॉकडाउन

अपने बयान में आगे चर्च के पादरी ई डेविड ने कहा कि आमतौर पर हम ईस्टर के उत्सव के वक्त काफी व्यस्त रहते हैं, लेकिन इस संकट के समय हम चर्च में नहीं जा सकते. हमने फेसबुक और यूट्यूब पर प्रार्थना का लाइव टेलीकास्ट किया. आज हमने जरूरतमंदों कों खाना बांटा और हम ऐसा करके खुश हैं. इसमें श्रमिक, स्वच्छता कर्मचारी और सड़क सफाई कर्मचारी शामिल हैं.

WHO ने मानी अपनी गलती, भारत में कोरोना को लेकर छापी थी गलत रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दूसरी तरफ रेव चार्ल्स ने ईस्टर पर कोयम्बटूर में ऑल सोल्स चर्च में अकेले प्रार्थना की. लॉकडाउन की वजह से वहां किसी और को जाने की अनुमति नहीं थी. यहां भी चर्च के सदस्यों के लिए प्रार्थना का फेसबुक पर लाइव प्रसारण किया गया.वहीं, पीएम मोदी ने भी ईस्टर के अवसर पर लोगों को शुभकामनाएं दीं. पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ईस्टर के विशेष अवसर पर सभी को शुभकामनाएं. हम प्रभु मसीह के महान विचारों को याद करते हैं, विशेष रूप से गरीबों और जरूरतमंदों को सशक्त बनाने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता. उन्होंने आगे लिखा कि ये ईस्टर हमें कोरोना वायरस को फलतापूर्वक मात देने और एक स्वस्थ ग्रह बनाने की शक्ति प्रदान करें.

इस राज्य में बच्चों के लिए चल रही वर्चुअल क्लास, नौवीं से 12वीं तक के विद्यार्थी कर रहे पढ़ाई

मुंबई में इलाज के लिए तड़प रहे कैंसर के मरीज, फ्लाई ओवर के नीचे रहने को मजबूर

मध्य प्रदेश में तापमान 40 के पार, क्या अब थमेगा कोरोना का कहर ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -