खेल मंत्री किरण रिजिजू को मनोज ने लिखा पत्र, कही ये बात
खेल मंत्री किरण रिजिजू को मनोज ने लिखा पत्र, कही ये बात
Share:

राष्ट्रमंडल खेलों में दो बार के मैडल चैम्पियन बॉक्सर मनोज कुमार ने बुधवार को स्पोर्ट्स मिनिस्टर किरण रिजिजू को लेटर लिखा है. जिसमे उन्होंने उनसे द्रोणाचार्य अवार्ड के लिए अपने भाई तथा निजी कोच राजेश कुमार राजौंद के नाम पर विचार करने को कहा है. जिनकी दावेदारी को सिलेक्शन कमिटी ने नजरअंदाज कर दिया था. इस बार 12 मेंबर्स की कमिटी ने द्रोणाचार्य खिताबों के लिए 13 नामों की घोषणा की है. जिनका ऐलान 29 अगस्त को राष्ट्रीय खेल दिवस के मौके पर अन्य चैम्पियंस के साथ किया जाएगा.

वही पूर्व नेशनल कोच गुरबख्श सिंह संधू ने भी राजौंद के नामांकन का सपोर्ट किया था. मनोज ने लिखा है, 'पोसिटिव जवाब की आशा कर रहा हूं. आपसे इस वर्ष के लिये द्रोणाचार्य अवार्डों के लिये घोषित किए गए नामों पर एक बार विचार करने की अपील करता हूं. मैं आपसे मेरे कोच राजेश कुमार की सफलताओं पर विचार करने तथा उनकी सफलताओं को मान्यता देने में सहायता करने का आग्रह करता हूं, क्योंकि इस केस में हमारे लिए आप अंतिम आशा हो.'

आगे उन्होंने कहा, 'यदि फिर से एक कोच तथा उसके शिष्यों की कठोर श्रम को नजरअंदाज कर दिया जाता है, तथा उनकी मेहनत की स्टोरी पूरे देश को पता होने के बाद भी उन्हें अवार्ड नहीं दिया जाता है. तो फिर नयी प्रतिभा भारत के लिये अपना जीवन समर्पित करने के प्रति कैसे प्रोत्साहित होगी.' फिलहाल अभी खेल मंत्री की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है.

रोनाल्ड कोमैन हो सकते है बार्सिलोना के नए मुख्य कोच

कोरोना के कारण स्थगित हुई फ्रांस की फुटबॉल लीग

सीरिया और ईरान के बीच होने वाला मैच हुआ रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -