सीएम नारायणसामी पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, उपराज्यपाल किरण बेदी के समक्ष पहुंचे भाजपा विधायक

सीएम नारायणसामी पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप, उपराज्यपाल किरण बेदी के समक्ष पहुंचे भाजपा विधायक

मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के खिलाफ पुडुचेरी की राजनीति में माहौल देखने को मिल रहा है. सीएम नारायणसामी से सबसे अधिक भाजपा उम्मीदवार नाराज नजर आ रहे है. जिसका कारण हाल ही में सामने आया है. बता दे कि पुडुचेरी के तीन भाजपा विधायकों ने मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी के खिलाफ शिकायत करने के लिए उपराज्यपाल किरण बेदी से मुलाकात की और उनके इस्तीफे की मांग की. कांग्रेस विधायक एम. धनवेलु द्वारा मुख्यमंत्री पर उनके विधानसभा क्षेत्र बहूर में कल्याणकारी योजनाओं को रोकने का आरोप लगाने के बाद मंगलवार को भाजपा विधायकों ने बेदी से मुलाकात की. धनवेलु ने नारायणसामी पर भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया गया है.  

बीजेपी 16 जनवरी को कर सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

इस मामले को लेकर बेदी से मुलाकात करने वाले भाजपा प्रतिनिधिमंडल में शामिल वी. समिनाथन ने कहा कि कांग्रेस के विधायक धनवेलु ने मुख्यमंत्री और उनके मंत्रिमंडल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. हमने राज्यपाल से मामले को उठाने के लिए विधानसभा का विशेष सत्र बुलाने की मांग की है. हमने मुख्यमंत्री की इस्तीफा मांगी है.

नीतीश कुमार का चुनाव प्लान धराशाही, नया सीएम को लेकर बड़ा पेच फंसा

इसके अलावा अपने बयान में सोमवार को धनवेलु ने कहा था कि मुख्यमंत्री द्वारा मेरे निर्वाचन क्षेत्र (बहूर) में कल्याणकारी योजनाओं को रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे यहां विकास कार्य न करें.कांग्रेस विधायक ने कहा कि उनके कई सहयोगी नारायणसामी से असंतुष्ट हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह निर्वाचन क्षेत्र की मौजूदा स्थिति को लेकर वह जल्द ही राहुल गांधी से मिलेंगे।धनवेलु ने कहा था 'मैं इस सरकार की भ्रष्टाचार का सबूत इकट्ठा कर रहा हूं. मुख्यमंत्री, अन्य मंत्रियों के साथ मिलकर भ्रष्टाचार कर रहे हैं. कई विधायक उनसे असंतुष्ट हैं और उनके खिलाफ आवाज उठाने का इंतजार कर रहे हैं. मैं पोंगल के बाद राहुल गांधी से मिलूंगा और उन्हें स्थिति से अवगत कराऊंगा.'

लालू प्रसाद यादव के दो दिग्गज नेता आपस में भिड़े, एक-दूसरे पर जमकर हमला बोला

त्यौहारी भोज पर तय होगा बिहार का चुनावी भविष्य, नारायण सिंह ने सभी दिग्गज नेताओं को बुलावा भेजा

मायावती ने जनकल्याणकारी दिवस पर भाजपा को घेरा, कहा-अर्थव्यवस्था खराब हो गई है, तनाव और भय....