पत्रकार राणा अय्यूब के खिलाफ शिकायत दर्ज, शिकायतकर्ता ने लगाया ये आरोप
पत्रकार राणा अय्यूब के खिलाफ शिकायत दर्ज, शिकायतकर्ता ने लगाया ये आरोप
Share:

भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई के रहने वाले एक युवक ने दिल्ली हिंसा के एक पुराने वीडियो को कथित रुप से पोर्ट करने के लिए पत्रकार राणा अय्यूब के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पत्रकार राणा आयूब के खिलाफ पुलिस शिकायत आवेदन दायर किया है.

बालाकोट हमले की वर्षगांठ पर बोले राजनाथ सिंह, कहा- हम बॉर्डर पार करने में संकोच नहीं करते

इस मामले को लेकर शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने दावा किया कि वीडियो दो साल पुराना है और इसे अय्यूब ने समाज में नफरत फैलाने और दिल्ली हिंसा में और अधिक ईंधन जोड़ने के इरादे से पोस्ट किया था. अपनी शिकायत में, जिसे उन्होंने मंगलवार को ऑनलाइन दायर किया था, सोलंकी (50) ने राणा के ट्वीट और ट्विटर हैंडल @ranaayyub की एक तस्वीर भी अपलोड की.

परिणय सूत्र में बंधे जेपी नड्डा के पुत्र गिरीश, कई दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में हुई शादी

अपने बयान में आगे शिकायतकर्ता ने कहा कि इस नफरत फैलाने वाले राणा अय्यूब के खिलाफ कार्रवाई करें. राणा अय्यूब द्वारा साझा किया गया वीडियो दो साल पुराना है और वह इसे इस स्थिति में फिर से समाज में नफरत फैलाने और लोगों को उकसाने की कोशिश कर रहा है. शिकायत में आगे कहा गया कि राणा झूठी अफवाहों को पोस्ट करने और भारत सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. देश में सांप्रदायिक विद्वेष पैदा करने में सफल होने से पहले, उसके खिलाफ कार्रवाई करना, उसे गिरफ्तार करना और उसके (कानूनी) खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना आवश्यक है. वही, मुंबई साइबर अपराध के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यदि आवश्यक हो तो वे किसी भी कार्रवाई करने का निर्णय लेने से पहले तथ्यों को सत्यापित करेंगे. उन्होंने कहा, अगर जरूरत पड़ी तो हम शिकायत को आगे की जांच के लिए संबंधित पुलिस स्टेशन को रेफर कर देंगे.

शहरीकरण की भेंट चढ़ रहे हैं तालाब एवं नहरें, आखिर कर क्या रही है सरकार ?

इस दिन देश भर का दौरा करेंगे रैपर नैजी

जिन्होंने कभी बुरहान और अफ़ज़ल को आतंकी नहीं माना, वे मुझे आतंकी कह रहे हैं - कपिल मिश्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -