पीएम मोदी ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर जवानों के लिए लिखी खास पोस्ट
पीएम मोदी ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर जवानों के लिए लिखी खास पोस्ट
Share:

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस के अवसर पर भारतीय सेनाओं को शुभकामनाए दी और उनके अजेय साहस का सम्मान किया. पीएम मोदी ने इस अवसर पर ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा की. वीडियो में भारतीय सेना के जवानों से वे मिल रहे हैं. सेना की जवानों के साथ मार्च कर रहे हैं. पुरस्कार से सम्मानित होने की भी झलक इसमें दिखाई पड़ रही हैं.

पत्नी की बीमारी से तंग आ गया था पति, जिन्दा ही कर दिया दफ़न

अपने बयान में मोदी ने ट्वीट किया, 'सशस्त्र सेना झंडा दिवस पर हम अपनी सेना और उनके परिवारों के अदम्य साहस को सलाम करते हैं. मैं आपसे भी आग्रह करता हूं कि आप हमारी सेना के कल्याण में योगदान दें.' बता दें कि 24 नवंबर को 'मन की बात' के 59 वें संस्करण में, प्रधान मंत्री ने सशस्त्र सेना झंडा दिवस के महत्व के बारे में बात की थी और सशस्त्र बलों की वीरता को श्रद्धांजलि अर्पित की थी. उन्होंने लोगों से सशस्त्र बलों के जवानों के कल्याण में भी मदद करने की अपील की थी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने झांसी में रखे कदम, समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी का राज खत्म करने की कोशिश

इसके अलावा उन्होंने आगे इस अवसर पर देशवासियों से अदम्य साहस, वीरता और समर्पण की भावना के प्रति अपना आभार व्यक्त करने की अपील की थी. पीएम मोदी ने अपने मासिक 'मन की बात' कार्यक्रम के दौरान कहा, 'इस अवसर पर, आइए हम अपने सशस्त्र बलों के अदम्य साहस, वीरता और समर्पण की भावना के लिए अपना आभार व्यक्त करें और वीर जवानों को याद करें.'पीएम मोदी ने कहा, 'हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि सशस्त्र सेना झंडा दिवस 7 दिसंबर को मनाया जाता है. यह वह दिन है जब हम अपने वीर जवानों को, उनकी वीरता, उनके बलिदानों के लिए श्रद्धांजलि देते हैं और योगदान भी देते हैं.'

रेप आरोपी नित्यानंद बोला, मुझे कोई छू नहीं सकता, मैं परम शिव हूं

प्रियंका गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- सामाजिक तौर पर हम सब दोषी हैं, लेकिन ये उत्तर प्रदेश में खोखली...

एक कबूतर पकड़ो और एक हज़ार रुपए ले जाओ, जानिए कहाँ निकला है ये ऑफर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -