इस सम्मेलन से आए संदिग्धों ने अस्पताल में अदा की नमाज
इस सम्मेलन से आए संदिग्धों ने अस्पताल में अदा की नमाज
Share:

गुरुवार को देशव्यापी लॉकडाउन के दौरान मरीजों ने यहां गांधी अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में नमाज अदा की. राज्य के लगभग 1200 लोगों ने निजामुद्दीन मरकज में भाग लिया था, जिसमें से 700 लोग विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराए गए हैं. अब तक, उनमें से 50 लोग अभी COVID-19 के टेस्ट में पॉजिटिव आए हैं. बता दें कि दिल्ली में तब्लीगी जमात के आयोजन के बाद वहां से देश के अलग-अलग इलाकों में पहुंचे लोगों में भारी मात्रा में COVID-19 के लक्षण पाए गए हैं, जिनसे देश में कोरोना वायरस के मामले भी बढ़े हैं और इनमें कई लोगों की मौत भी हो चुकी है.

लॉकडाउन के बीच रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की फिल्म का नया गाना 

वायरस के खतरें को लेकर कई राज्य के मुख्यमंत्रियों ने उन सभी से अपील की है जो दिल्ली मरकज में शामिल हुए थे कि आगे आए और घातक वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्वेच्छा से परीक्षण कराएं. बता दें कि पिछले 12 घंटों में 131 COVID-19 मामलों की वृद्धि हुई है. स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कहा कि भारत में गुरुवार को COVID-19 सकारात्मक मामलों की कुल संख्या बढ़कर 1965 हो गई, इनमें 1764 एक्टिव केस है. 151 ठीक होकर घर जा चुके हैं और 50 लोगों की मौत हो चुकी है.

नहीं रहें इलियाना के चाचा, शोक में डूबी अभिनेत्री 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि चीन से पूरी दुनिया में फैल गए इस वायरस ने हाहाकार मची रखी है. हर दिन लोगों की मौत हो रही है. कई देशों में लॉकडाउन लागू है. भारत में भी हालत खराब हो चुके हैं. भारत में कोरोना वायरस का पहला मामला जनवरी में केरल से सामने आया था. चीन के वुहान शहर से तीन छात्र लौटे थे जो कोरोना वायरस से संक्रमित थे. हालांकि वह तीनों ही ठीक हो गए हैं. इसके बाद से केरल में संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होने लगा. महाराष्ट्र के बाद केरल ही ऐसा राज्य है जहां कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या सबसे अधिक है. कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए केंद्र सरकार ने लॉकडाउन कर दिया है. ताकि लोग इधर से उधर ना जा सकें और इसे संक्रमण को रोका जा सकें.

आंध्र प्रदेश : अब तक 132 लोग हुए संक्रमित, इतने नए मरीज निकले पॉजीटिव

कोरोना के खिलाफ जंग के मैदान में उतरे लॉर्ड्स, किया यह महान कार्य 

चार पंक्ति की कविता में दिलीप कुमार ने दिया अनोखा संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -