'सुप्रिया सुले' के साथ हुई छेड़छाड़, जानिए क्या है मामला

'सुप्रिया सुले' के साथ हुई छेड़छाड़, जानिए क्या है मामला

एक कैब ड्राइवर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के साथ छेड़छाड़ की. बता दे कि घटना गुरुवार को मुंबई के दादर टर्मिनस रेलवे स्टेशन की है. रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) को शिकायत दर्ज करवाते हुए सुले ने बताया कि कैब चालक कुलजीत सिंह ट्रेन के डिब्बे में चढ़ गया और जबरन टैक्सी सेवा देने का प्रयास करने लगा.

 पुलिस नहीं सुन रही थी बात, युवक ने थाने में खाया जहर

अपने बयान में उन्होंने बताया कि दो बार मना करने के बाद भी कैब चालक बाज नहीं आया और उनका रास्ता रोक लिया फिर तस्वीर के लिए पोज भी देना लगा. सुले ने रेल मंत्री पीयूष गोयल को टैग करते हुए कई सारे ट्वीट कर घटना की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि कृप्या करके घटना को संज्ञान में लें ताकि यात्रियों को इस तरह के अनुभव से ना गुजरना पड़े. 

आतंक फैलाने की बड़ी साजिश नाकाम, AK-47 के साथ गिरफ्तार किए गए 3 आतंकी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार घटना पर तुरंत ही कार्रवाई करते हुए आरपीएफ ने मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही कैब चालक पर जुर्माना भी लगाया गया. टिकट ना होने के लिए 260  और ड्राइविंग लाइसेंस ना होने और बिना यूनिफॉर्म के कैब चलाने के लिए 400 रूपये का जुर्माना लगाया गया. सेंट्रल रेलवे के वरिष्ठ अधिकाकरी के के अशर्फ ने बताया कि आरपीएफ ने इस घटना पर बहुत गंभीरता से संज्ञान लिया है और आरोपियों के खिलाफ कानून की सभी संभावित धाराओं को लागू किया है. इसके अलावा अशर्फ ने आगे कहा कि इसके अलावा, हमने एक अभियान शुरू किया है जिसके तहत आरपीएफ जवानों को इस तरह की घटनाओं को संभालने के लिए सचेत किया जाएगा. हालांकि, बाद में सुले ने आरपीएफ द्वारा त्वरित कार्रवाई की सराहना करते हुए धन्यवाद किया. वही, कहा कि किसी भी रेल यात्री को असुविधा नहीं होनी चाहिए.

VIDEO: यूपी में पुलिस की बर्बरता, ट्रैफिक नियम तोड़ने पर शख्स को लात घूंसो से पीटा

महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!

लोगों के साथ ना हो सड़क हादसा, इसलिए खुद गड्ढे भर रहे पंजाब के दो ट्रैफिक पुलिसकर्मी