मध्यप्रदेश : आर्मी कैंप से राइफल लेकर भागे चोर, खुद को अधिकारी बताकर बनाया बेवकूफ
मध्यप्रदेश : आर्मी कैंप से राइफल लेकर भागे चोर, खुद को अधिकारी बताकर बनाया बेवकूफ
Share:

भारत के राज्य मध्य प्रदेश में पुलिस मुख्याल पचमढ़ी के आर्मी कैम्प से चोरी हुई दो इंसास असाल्ट रायफल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें  वह व्यक्ति (काली शर्ट में) जो एक सेना अधिकारी के रूप में पेश आया और सेना शिक्षा कोर (AEC) प्रशिक्षण केंद्र की रखवाली कर रहे दो इंसास असाल्ट राइफल के साथ भाग गया. ये सीसीटीवी वीडियो एक रेस्तरां की है.

उन्नाव दुष्कर्म मामला: विधानसभा के बाहर धरने पर बैठे अखिलेश यादव, भाजपा सरकार पर साधा निशाना

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में पुलिस सभी संभावनाओं के मद्देनजर जांच कर रही है. सभी जगह से बरामद की गई सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पचमढ़ी, हरदा, पिपरिया,  होशंगाबाद, जबलपुर, सहित कई जिलों में पुलिस की टीमें अलर्ट पर है.  

दक्षिण एशियाई खेल: तेजिंदर पाल सिंह ने तोड़ा 20 साल पुराना रिकॉर्ड, तलवारबाजों ने जीते तीन स्वर्ण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पचमढ़ी स्थित सेना शिक्षा कोर के गेट से गुरुवार-शुक्रवार की रात करीब 3 बजे दो संदिग्ध युवक 2 इंसास रायफल, तीन मैगजीन और 20 कारतूस लेकर गायब हो गए. जैसे ही घटना की जानकारी मिली जिले की सभी सीमाओं को सील कर दिया गया साथ ही पूरे प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया है.  हालांकि, अभी तक इस मामले में सेना के किसी अधिकारी की ओर से बयान नहीं दिया गया है. पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, शिक्षा कोर के शहीद, दीपक स्मारक गेट पर रात करीब 3 बजे दो संदिग्ध युवक आए. दोनों ने गेट पर तैनात जवान को अपना परिचय देते हुए खुद को सेना का आधिकारी बताया. इसके बाद जवान ने अपनी रायफल वहीं, छोड़ दी और फोन के जरिए अपने वरिष्ठ अधिकारियों से इस बारे में जानकारी लेने लगा. तभी वो दोनों गेट के पास रखी दो इंसास रायफल, तीन मैगजीन और 20 कारतूस लेकर दूर भाग गए और टैक्सी में बैठकर फरार हो गए. 

उन्नाव केस: पीड़िता के भाई ने कहा- ' शव को न जलाएंगे, न बहाएंगे'...

पिता का इंतज़ार कर रही बच्ची का शिक्षक ने किया अपहरण, रात भर किया दुष्कर्म

झारखण्ड असेंबली इलेक्शन 2019: धरती से लेकर आसमान तक निगरानी, हाइवे और बूथों पर जवानों ने संभाला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -