+

मध्य प्रदेश : मुख्यमंत्री 'कमलनाथ' को बम से उड़ाने की मिली धमकी

मध्य प्रदेश :  मुख्यमंत्री 'कमलनाथ' को बम से उड़ाने की मिली धमकी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के बारे में सोशल मीडिया पर सक्रिय कांग्रेस के एक ग्रुप पर एक व्यक्ति ने अभद्र टिप्पणी करते हुए उन्हें बम से उड़ा देने की धमकी संबंधी पोस्ट डाली है. इस धमकी के बाद पुलिस ने कारवाई करते हुए आरोपित को अपनी हिरासत में लिया है.

अमेरिका: 18 माह के बच्चे के लिए खतरा बना शख्स, पुलिस ने मार दी गोली

अपने बयान में मप्र कांग्रेस सोशल मीडिया सेल के महासचिव अमन दुबे ने बताया कि वह 'सीएम कमलनाथ फैंस' नाम से एक ग्रुप का संचालन करते हैं. इस ग्रुप के जरिये वह मुख्यमंत्री कमलनाथ से जुड़ी खबरों और उनकी जनहितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार करते हैं. इस ग्रुप में बहुत से सदस्य जुड़े हुए है.

कर्नाटक के बागी विधायकों ने पुलिस से मांगी सुरक्षा, आज मिलने पहुँच सकते हैं कुमारस्वामी और खड़गे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 10 जून को अमन ने ग्रुप में एक फोटो डाली, उसमें मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ लिखा था 'मुख्यमंत्री कमलनाथ आपका सेवक, आपके साथ.' इस पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ अनिल राणा किंग दिनेश ने पहले उस फोटो पर अश्लील टिप्पणी की. इसके बाद कमलनाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए लिखा कि वह कमलनाथ को बम से उड़ा देगा.अमन के मुताबिक उसने घटना की जानकारी ट्वीट के जरिये सायबर सेल को दी. सायबर सेल ने शिकायत दर्ज की. इसके बाद शिकायतकर्ता द्वारा साक्ष्य उपलब्ध कराने के बाद मंगलवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया. 

मुंबई: नो पार्किंग जोन में खड़ी थी महापौर की गाड़ी, पुलिस ने काट दिया चालान

कर्नाटक के बागी विधायकों ने मुंबई पुलिस को लिखा पत्र, कांग्रेस नेताओं से बताया जान को खतरा

इलाहबाद हाई कोर्ट के बाहर से हुआ प्रेमी युगल का अपहरण, यूपी पुलिस ने सकुशल बरामद किया