निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की हत्या, गोलियों से किया छलनी
निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की हत्या, गोलियों से किया छलनी
Share:

चंडीगढ़ : भारत के राष्ट्रीय स्तर के जानेमाने निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की हत्या कर दी गई और सिप्पी सिद्धू का मृत शरीर एक पार्क में मिला, उनका शरीर गोलियों से छलनी पड़ा हुआ था। निशानेबाज का शव रात को सेक्टर 27 स्थिति पार्क में मिला। सिप्पी सिद्धू की हत्या से निशानेबाजी जगत में मातम छाया हुआ है। निशानेबाज सिप्पी सिद्धू 34 वर्ष के थे। सिप्पी राइफल निशानेबाज थे और उन्होंने 2001 राष्ट्रीय खेलों में अभिनव बिंद्रा के साथ मिलकर टीम स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीता था। निशानेबाज सिप्पी सिद्धू भारतीय परालंपिक समिति के संयुक्त सचिव भी थे।

वहां की पुलिस को इस मामले की खबर एक स्थानीय निवासी के द्वारा दी, जानकारी में उस स्थानीय निवासी ने कहा की पार्क में मृत लाश पड़ी हुई है, जिसके बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। जब मृत शरीर की पहचान करने के बाद पता चला की मृत शरीर निशानेबाज सिप्पी सिद्धू का है। निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की हत्या के होने की वजह का पता नहीं लग पाया है। निशानेबाज सिप्पी सिद्धू वकील और खेल प्रमोटर थे, जो एक प्रभावशाली परिवार से संबंध रखते थे। वह शहर स्थित ‘सिप्पी सिद्धू लॉ फर्म’ के मालिक थे।

निशानेबाज सिप्पी सिद्धू की हत्या की पुष्टि करते हुए चंडीगढ़ के एसएसपी सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि इस मामले के जांच में पुलिस जुटी हुई है। एसएसपी सुखचैन सिंह गिल ने कहा कि 'उनका शव रविवार की रात 11 बजे के आसपास सेक्टर 27 पार्क से मिला। लगभग दस बजकर 15 मिनट के आसपास उनकी हत्या की गई। उनके शरीर पर गोलियों के दो या तीन निशान हैं।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -