नेशनल लेवल की कराटे खिलाड़ी ने की ख़ुदकुशी, सन्नी खान ने बनाया था 'लव जिहाद' का शिकार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक 14 साल की कराटे खिलाड़ी की ख़ुदकुशी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। विगत सोमवार (5 जुलाई, 2021) को हुई ये घटना हावड़ा की है। नेशनल लेवल पर कई कराटे टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुकी पामेला अधिकारी की लाश उसके ही घर से मिली। नाबालिग ने कमरे में सीलिंग फैन से लटक कर ख़ुदकुशी कर ली। पामेला अधिकारी कक्षा 8 की स्टूडेंट थी। वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव थी। पुलिस का कहना है कि एक युवक उसे बीते कई दिनों से ब्लैकमेल कर रहा था। हाल ही में पामेला उस युवक से संपर्क में आई थी और फिर उनके बीच नज़दीकियां बढ़ गई थी। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर पामेला ने मौत को गले लगा लिया।

पुलिस को पामेला अधिकारी के मोबाइल फोन से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें लिखा है कि ब्लैकमेलिंग से प्रताड़ित होकर वो इतना बड़ा कदम उठा रही है। पुलिस ने शव को बरामद करने के बाद उसी दिन पोस्टमॉर्टेम कराया। पामेला अधिकारी ने खुदकशी से पहले अपने हाथ पर अपने मोबाइल फोन का पासवर्ड भी लिख रखा था। पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत के आधार पर सन्नी खान नाम के युवक के खिलाफ ख़ुदकुशी के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया। इस घटना के बाद से ही सन्नी खान फरार बताया जा रहा है। उसकी तलाश के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मृतका के परिजनों का कहना है कि पामेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थी और उसने कई अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की थीं। उसे कई जगह से मॉडलिंग के ऑफर्स भी आ रहे थे। परिवार ने पुलिस को बताया कि सन्नी खान नामक एक शख्स ने भी एक मॉडलिंग असाइनमेंट को लेकर उससे संपर्क किया था। दोनों सोशल मीडिया के जरिए ही एक-दूसरे से मिले थे। फिर वो लोग इस असाइनमेंट पर विचार-विमर्श के लिए किसी जगह मिले भी थे।
 
उसी दौरान सन्नी खान ने पामेला के अंतरंग पलों की कुछ तस्वीरें उतार लीं। इसके बाद उन्हीं तस्वीरों के सहारे वो उसे ब्लैकमेल करने लगा। हालांकि, पामेला अधिकारी ने सन्नी की माँगों को ठुकरा दिया था। सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा है कि चूँकि वो समाज द्वारा कलंक लगाए जाने की आशंका से डरी हुई थी, इसीलिए उसने ख़ुदकुशी का रास्ता चुना। पामेला यूट्यूब पर भी सक्रिय थी। सन्नी खान उसकी तस्वीरें वायरल करने की धमकी दे रहा था। इंस्टाग्राम पर यूज़र्स ने कहा कि इस मामले में भले इंसाफ मिल जाए, किन्तु हिन्दू लड़कियों को फँसाने की कोई साजिश तो जरूर चल ही रही है। लोग इसे ‘लव जिहाद’ भी बता रहे हैं। साथ ही कह रहे हैं कि देश ने एक उभरती हुई प्रतिभा खो दी। 

दिल्ली अदालत परिसर के भीतर हुई फायरिंग, एक आरोपी की मौत

इंदौर पुलिस की वेबसाइट हैक, हैकर ने लिखा- 'फ्री कश्मीर और पाकिस्तान जिंदाबाद'

विधायक बनने लके लिए पत्नी से तलाक देने की बात करने वाला पाम रीडर हुआ गिरफ्तार

Most Popular

- Sponsored Advert -