राष्ट्रीय मुक्केबाज़ का लहूलुहान शव फ्लैट में पड़ा मिला

Jan 13 2018 11:11 AM
राष्ट्रीय मुक्केबाज़ का लहूलुहान शव फ्लैट में पड़ा मिला

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में जेटा सेक्टर-3 के एवीजे हाइट्स के फ्लैट में शुक्रवार को, 27 साल के राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज जीतेंद्र मान का शव बरामद हुआ. पुलिस ने बताया कि शव पर गोलियों के निशान मिले हैं. शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे जब उनके फ्लैट में उनके दोस्त प्रीतम टोकस और परिवार के कुछ सदस्य पहुंचे, तो उन्हें मान को मृत पाया. मान ने कई जूनियर अंतर्राष्ट्रीय मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में हिस्सा लिया था. 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुनीती ने बताया, "चोटिल होने के कारण मान पिछले सात माह से मुक्केबाजी नहीं कर रहे थे. वह जिम प्रशिक्षक के रूप में काम कर रहे थे और दो दिन से जिम भी नहीं गए थे. उनका फोन भी बंद था." दक्षिण दिल्ली के मुनीरका में रहने वाले उनके परिवार को आशंका हुई तो वह मान के दोस्त प्रीतम के साथ फ्लैट में आए. यहाँ फ्लैट का दरवाजा बाहर से बंद था. परिजन दरवाजा खोलकर अंदर गए तो वहाँ मान की लाश खून में लथपथ पड़ी हुई थी.

पुलिस के मुताबिक मान की हत्या दो दिन पहले हुई थी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मान के दोस्त राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज टोकस ने बताया, "हरियाणा के रहने वाले मान ने उज्बेकिस्तान, क्यूबा, फ्रांस, रूस और अन्य देशों में जूनियर मैचों में हिस्सा लिया था. वह राष्ट्रीय स्तर के चैम्पियन थे और दिल्ली के लिए खेलते थे."

सेना में भर्ती होने आए युवकों का उत्पात

बदले की आग ने ली होमगार्ड की जान

नक्सल प्रभावित क्षेत्र में 5,900 डेटोनेटर बरामद

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App

Popular Stories