जमकर बरसी लाठियां, यहां पर लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा
जमकर बरसी लाठियां, यहां पर लॉकडाउन तोड़ने पर पुलिस ने दौड़ा-दौड़ाकर मारा
Share:

भारत में बहुत से राज्यों में कोरोना प्रकोप की वजह से सख्त लॉकडाउन लागू है. हालांकि, शुरुआत से ही कई जगहों पर लॉकडाउन का उल्लंघन देखा जा रहा है. कहीं पुलिस की सख्ती नहीं थी तो कहीं लोगों में कोरोना का डर नहीं था. बावजूद प्रशासन दिन-रात लोगों से लॉकडाउन के दौरान घरों में ही रहने की अपील कर रहा है. कर्नाटक से एक वीडियो सामने आई है, जिसमें पुलिस लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर मार रही है. बताया गया कि यह लोग बेवजह घरों से बाहर निकले थे. ना ही इनके पास कोई पास था. जिस कारण इनपर पुलिस ने जमकर लाठियां बरसाईं. यह वीडियो कर्नाटक के कालाबुरागी का है. जहां शहर के इलाकों में पुलिस की सख्ती दिखी.

आगरा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, 21 नए मरीज आए सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कर्नाटक के कालाबुरागी में COVID-19 के मद्देनजर लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस ने सख्त एक्शन उठाते हुए लाठीचार्ज कर दिया है. कर्नाटक पुलिस ने सड़कों पर घूम रहे लोगों की जमकर पिटाई की. बता दें कि देश में लॉकडाउन फिलहाल 3 मई तक जारी है....और उम्मीद लगाई जा रही है कि यह लॉकडाउन और आगे बढ़े. हर दिन के साथ ही कोरोना वायरस के मामले भारत में बढ़ते जा रहे हैं.

राजस्थान में महंगी हुई शराब, गहलोत सरकार ने 10 फीसद बढ़ाए दाम

दूसरी ओर देशभर में स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार कोरोना वायरस से अब तक 1074 लोगों की मौत हो गई है. अब तक 33050 मामले सामने आ गए हैं. 23,651 लोगों का इलाज जारी है. 8325 लोग ठीक हो गए हैं. समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 1718 नए मामले समाने आए हैं और 67 लोगों की मौत हो गई है.

हरियाणा : अपने कारोबार को चलाने के लिए इन शर्तो का करना होगा पालन

क्या खुल जाएगा लॉकडाउन ? करीब आ रही 3 मई की तारीख

क्या पीएम मोदी बचाएंगे उद्धव ठाकरे की कुर्सी ? महाराष्ट्र में गहराया सियसी संकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -