जस्टिस मिश्रा बोले, पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दूरदर्शीता प्रशंसनीय
जस्टिस मिश्रा बोले, पीएम मोदी की अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दूरदर्शीता प्रशंसनीय
Share:

भारत की सर्वोच्च अदालत सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश न्यायमूर्ति अरुण मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित दूरदर्शी और जीनियस नेता बताया है. शनिवार को अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री विश्व स्तर पर सोचते हैं और स्थानीय स्तर पर काम करते हैं.

अखिलेश यादव का दावा, 2022 में बनेगी सपा की सरकार

विकास की दौड़ में देश को आगे बढ़ाने के लिए 1,500 अप्रचलित कानूनों को खत्‍म करने के लिए पीएम और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की तारीफ करते हुए जस्टिस मिश्रा ने कहा कि भारत मोदी के नेतृत्व में अंतरराष्ट्रीय समुदाय का एक जिम्मेदार और सबसे दोस्ताना सदस्य है. सर्वोच्च न्यायालय में अंतरराष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन 2020 में 'न्यायपालिका और बदलती दुनिया' के उद्घाटन समारोह में धन्यवाद ज्ञापन करते हुए जस्‍टि‍स मिश्रा ने कहा कि राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तरों पर न्यायपालिका के सामने आने वाली चुनौतियां आम हैं और न्यायपालिका की बदलती हुई दुनिया में "महत्वपूर्ण भूमिका" है.

नहीं थम रहा मप्र और कांग्रेस का विवाद, जल्द एक दूसरे से मिलेंगे सिंधिया और दिग्विजय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठता में तीसरे स्थान पर रहे जस्टिस मिश्रा ने सम्मेलन के उद्घाटन के लिए पीएम का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गरिमापूर्ण मानव अस्तित्व हमारी प्रमुख चिंता है. नरेंद्र मोदी बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं, जो विश्व स्तर पर सोचते हैं और स्थानीय स्तर पर कार्य करते हैं. उनके प्रेरक भाषण के लिए धन्‍यवाद जो विचार-विमर्श शुरू करने और सम्मेलन के लिए एजेंडा सेट करने में उत्प्रेरक के रूप में काम करेंगे. उन्होंने कहा कि भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और लोगों को आश्चर्य है कि यह लोकतंत्र इतनी सफलतापूर्वक कैसे काम कर रहा है.अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित दूरदर्शी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का एक जिम्मेदार और सबसे दोस्ताना सदस्य है.

असम : 63 सरकारी और सरकारी सहायता प्राप्त मदरसों से हटेगा ये अरबी शब्द

CM उद्धव ठाकरे रामलला का लेंगे आशीर्वाद, इस दिन जाएंगे अयोध्या

राजनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'कुछ ऐसी ताकतें जो उन्हें गुमराह करने की कोशिश...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -