-25 डिग्री की कड़ाके की ठण्ड में सेना के जवानों ने किया योगा, देखकर हो जाएंगे हैरान
Share:

21 जून को विश्व योगा दिवस के रूप में मनाया जाता हैं. इस दिन की शुरुआत देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने आज से 4 साल पहले की थी. आज चौथा योगा दिवस दुनियाभर में मनाया जा रहा हैं. योगा दिवस के दिन सभी लोग योगा करके अपनी शरीर को स्वस्थ रखने की एक नई पहल करते हैं. आज के दिन दुनियाभर में योग के कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं. भारत में ही कई जगह पर योग कार्यकम आयोजित हुए हैं. आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज तक सभी लोगों ने योग करके अपना फोटो और वीडियो शेयर किया हैं.

भारत में ही दिल्ली से लेकर लद्दाक तक सभी लोग आज योगा करते हुए नजर आए. ऐसे में हमारे सेना के जवान कहा पीछे रहने वालों में से हैं. आईटीबीपी (भारत-तिब्बत सीमा पुलिस) के जवानों ने भी लद्दाक की कड़क ठण्ड में योगा किया हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे सेना के जवाब योगा कर सभी को योगा करने का सन्देश देते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं लगभग 18 हजार फिट की ऊँचाई पर माइनस 25 डिग्री सेल्सियस की ठण्ड में जवानों ने योगा कर एक नई मिसाल पेश की हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सेना के जवानों ने सन्देश भी दिया हैं कि चाहे कितनी ही खतरनाक परिस्थिति क्यों ना हो योग कही भी किया जा सकता हैं. सोशल मीडिया पर सेना के जवानों के योगा का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा हैं. सभी लोग इनके इस कारनामे को खूब पसंद कर रहे हैं. आप भी देखिए इन जाबांजो का ये हैरतअंगेज़ कारनामा.

न बड़ी स्क्रीन, न कैमरा और इंटरनेट, फिर भी कीमत 40 लाख रूपए

सेक्स के दौरान ऐसे करें पता, महिला ओर्गास्म तक पहुंची या नहीं

अगर आपने भी देखा है ये पौधा, तो जरूर पढ़िए ये खबर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -