जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों के घर पर NIA ने मारे छापे, जब्त किए कई अहम दस्तावेज
जम्मू कश्मीर: आतंकवादियों के घर पर NIA ने मारे छापे, जब्त किए कई अहम दस्तावेज
Share:

श्रीनगर : राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने बुधवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में कई स्थानों पर छापमारी की कार्रवाई को अंजाम दिया है। एजेंसी को घाटी में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सोचना  मिली थी। जिनकी तलाश करने के लिए बुधवार सुबह से ही घाटी में बने घरों की तलाशी की जा रही थी। इस छापेमारी के दौरान एजेंसी ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया हैं। 

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, NIA ने आतंकवादियों के आवासीय स्थानों समेट कई घरों में छापे मारे। इसमें करीमाबाद पुलवामा में आतंकी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के कमांडर जाहिद अहमद वानी का घर भी शामिल हैं। NIA ने ये छापे जम्मू के बनटोल नगरोटा में हुए  एनकाउंटर के बाद मारे हैं। पुलवामा के अलग-अलग जगहों पर NIA के छापे की पुष्टि करते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया है कि कई अहम दस्तावेज तो ज़ब्त कर लिए गए है, लेकिन किसी की गिरफ्तारी की पुष्टि अभी तक नही हुई हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी NIA ने गुंडीबाग काकापोरा के समीर अहमद डार के घर पर छापा मारा था, जो पेशे से ड्राइवर था और उसे नगरोटा एनकाउंटर के दौरान गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तार किया गया आरोपी समीर पुलवामा हमले में संलिप्त आतंकवादी आदिल अहमद का चचेरा भाई था।

सोने-चांदी के भाव में आई भारी गिरावट, जानिए क्या है वजह

गहलोत सरकार का दावा, 2024-25 तक विशाल सौर ऊर्जा संयंत्र स्थापित करेगा राजस्थान

अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद, मात्र 957 रुपए में मिल रहा टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -