‘गाजी’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर तापसी ने दी अपनी प्रतिक्रिया
‘गाजी’ को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर तापसी ने दी अपनी प्रतिक्रिया
Share:

ग्लैमर दुनिया में अपनी एक ख़ास जगह बना चुकी अभिनेत्री तापसी पन्नू को हाल ही में नेशनल अवॉर्ड मिला है, जिसके चलते उनका कहना है कि 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में 'गाजी' के सर्वश्रेष्ठ तेलुगू फिल्म माने जाने से वह बेहद उत्साहित हैं. तापसी ने अपनी ख़ुशी ट्विटर के माध्यम से जाहिर की. उन्होंने लिखा कि "'गाजी' के सर्वश्रेष्ठ तेलुगू फिल्म जीत की खबर सुनकर उत्साहित हूं. यह तीसरी बार है, जब मुझे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म का हिस्सा बनने का अवसर मिला है."

उन्होंने बताया कि, "हालांकि, फिल्म में मेरी विशेष उपस्थिति थी, यह एक कलाकार के तौर पर मेरे लिए बहुत संतोषजनक रहा है. मैं राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म के बारे में खबरों से खुश हूं." बता दे कि तापसी की ये फिल्म संकल्प रेड्डी द्वारा निर्देशित है. यह फिल्म सन् 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान पीएनएस गाजी के रहस्यमयी तरीके से डूबने पर आधारित है जिसमें अभिनेता राणा दग्गुबाती, के के मेनन और अतुल कुलकर्णी जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में है.

 

तापसी अपनी अलग और सबसे बेहतरीन भूमिका के लिए जानी जाती है. ख़ास बात यह है कि अब बॉलीवुड में तापसी की डिमांड बहुत बढ़ चुकी है. कई हीरो भी बतौर अभिनेत्री उन्‍हें अपनी फिल्‍म में लेना चाहते हैं. लेकिन तापसी सिर्फ चैलेंजिंग रोल वाली फिल्‍मों को करना चाहती हैं. तापसी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलगु फिल्म राघवेन्द्र राव निर्देशित फिल्म 'झूमंडी नादम' से की थी. जल्द वह अभिनेता अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़े

'अक्टूबर' समेत इन फिल्मों ने की जबरदस्त ओपनिंग

कठुआ रेप: शोएब अख्तर का बयान

साल की दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बागी-2'

इस साल ये 7 टीवी एक्ट्रेस बॅालीवुड में करेंगी एंट्री

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -