पनामा केस: बच्चन परिवार पर ED की टेढ़ी नजर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जिनके साथ में प्रसिद्धि तो चल ही रही है साथ ही साथ विवादों की कड़िया भी जुडी हुई है. बहरहाल अभी तो महानायक अमिताभ बच्चन जो कि अपनी आगामी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है साथ ही साथ उनका नाम पनामा पेपर्स मामले में भी सुर्खियों में बना हुआ है. इस मामले में अभी फ़िलहाल सुनने में आया है कि, अमिताभ बच्चन और उनके परिवार ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को पनामा पेपर्स मामले में भेजे गए नोटिस का जवाब सौंप दिया है.

तथा यह भी चर्चाए तेजी से चल रही है कि जल्द ही इस मामले में केंद्रीय एजेंसी के अधिकारी बच्चन परिवार को समन भेज सकते है. मनी लांड्रिंग विरोधी एजेंसी के अधिकारियों ने कहा कि कुछ समय पहले बच्चन परिवार को नोटिस जारी किया गया था. उनसे आरबीआइ के लिबरलाइज्ड रेमिटेंस स्कीम (एलआरएस) के तहत अपने विदेशी रेमिटेंस के बारे में बताने के लिए कहा गया था.

आपको बता दे कि अधिकारियों ने बताया कि ईडी को विदेशी विनिमय प्रबंधन अधिनियम (फेमा) के तहत भेजे गए नोटिस का जवाब मिल गया है. जांच के तहत शीघ्र ही समन भेजा जा सकता है. पनामा पेपर्स मामले में अमिताभ बच्चन का नाम आया था. फ़िलहाल मामले की गहनता से जाँच जारी है.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : पिता दीनानाथ नहीं चाहते थे, मेरी बेटी गायिका बने

'रणबीर कपूर' बर्थडे स्पेशल: डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप, लेकिन लव अफेयर्स के मामले में एकदम बिंदास

Actress 'मौनी राय', आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन...

'मोनी' से ब्रेकअप के बाद 'मोहित' बावले होकर बने 'राम रहीम', देखे Pics

कपिल शर्मा ने सुर-साम्राज्ञी लता मंगेशकर का दिल दुखाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -