फैंस के दिलों पर छुरियाँ चलाने मुंबई पहुंची नेशनल क्रश
फैंस के दिलों पर छुरियाँ चलाने मुंबई पहुंची नेशनल क्रश
Share:

रश्मिका मंदाना फैंस के दिलों पर छुरियाँ चलाती हुईं जुहू, मुंबई में स्पॉट हो चुकी है। रश्मिका अपनी आगामी मूवी 'गुड बाय' के प्रमोशन के लिए मुंबई की सरज़मीं पर पहुँची गई है। अभिनेत्री को शहर में जुहू और एक इवेंट में कैप्चर भी किया जा चुका है। मूवी को रिलीज़ होने में महज़ कुछ ही दिन बाकि रह चुका है, जो 7 अक्टूबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली है। 

दोनों आउटफिट्स में नेशनल क्रश कही जाने वाली रश्मिका बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है, और कैमरामैन को भरपूर पोज़ भी देती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान के खूबसूरत वीडियोज़ कॉन्टेंट क्रिएटर और फोटोग्राफर विरल भयानी ने देश के अपने सोशल मीडिया, KOO  ऐप के माध्यम से शेयर किए हैं। रश्मिका मंदाना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। पुष्पा की कामियाबी के उपरांत वे 'गुड बाय' के माध्यम से बॉलीवुड में भी कदम रखने वाली है। गुड बाय में रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभा रही हैं। मूवी में दोनों के बीच विचारों की लड़ाई देखने के लिए मिलने वाली है।  

 

 

कैप्शन से पता चलता है कि यह मूवी परिवार की अहमियत को दुनिया के सामने उजागर करने वाली है। मूवी की कहानी का आधार यह होने वाला है कि दुनिया में परिवार के साथ साथ कोई साथ नहीं देता है और परिवार का साथ सबसे खास हो जाता है। मूवी में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ ही नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी, एली एवराम, सुनील ग्रोवर और साहिल मेहता भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, वहीं विकास के साथ मिलकर एकता कपूर फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। यह फिल्म 7 अक्टूबर, 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है।

विवादों में फंसने के बाद नवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दी नेहा कक्कड़

धामकेदार है विक्रम वेधा का दूसरा गाना

ट्रोलर्स से बचने के लिए स्वरा भास्कर ने बताया अनोखा तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -