नेशनल क्रश रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात
नेशनल क्रश रश्मिका ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात
Share:

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं। बहुत ही कम समय में एक्ट्रेस ने लाखों दिल लूटे हैं. उन्होंने 2016 में कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से अभिनय की शुरुआत की और तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय किया। हाल ही में, उन्होंने कार्थी स्टारर सुल्तान के साथ तमिल में अपनी शुरुआत की। इस फिल्म में रश्मिका मंदाना ने फिल्म में एक गांव की लड़की की भूमिका निभाई थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान रश्मिका तमिलनाडु की संस्कृति की ओर आकर्षित हो गईं। उसने एक तमिल से शादी करने की इच्छा भी व्यक्त की।

यह बयान अब सुर्खियां बटोर चुका है, उनकी चाहत अब उनके डियर कॉमरेड स्टार विजय देवरकोंडा से जुड़ गई है. गीता गोविंदम अभिनेत्री ने अपने बयान में कहा, "मैं वास्तव में तमिलनाडु की संस्कृति और विशेष रूप से भोजन से आकर्षित हुई। मुझे तमिल भोजन से प्यार हो गया और यह वास्तव में स्वादिष्ट है। उम्मीद है कि मैं एक तमिल से शादी करूंगी और तमिलनाडु की बहू बनूंगी।

रश्मिका मंदाना इंस्टाग्राम लाइव सत्र के लिए गईं जहां उन्होंने प्रशंसकों को सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। 25 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा, "हर दिन आपका प्यार ही मुझे आगे बढ़ाता है। प्यार के लिए धन्यवाद। मुझे पता है, मैं दूर था क्योंकि मैं काम कर रहा था लेकिन जैसे ही काम आसान और हल्का हो जाएगा, आपके पास सब कुछ होगा।

जगद्गुरु आदि शंकराचार्य की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से जुड़ी कुछ ख़ास बातें

बेहद ताकतवर हुआ चक्रवात Tauktae, गुजरात और मुंबई के लिए अलर्ट जारी

Cyclone Tauktae: पश्चिम रेलवे ने कई ट्रेनों को किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -