COVID-19 : इंटरनेट पर सुपर हिट हुआ केरल पुलिस का कोरोना वीडियो

COVID-19 : इंटरनेट पर सुपर हिट हुआ केरल पुलिस का कोरोना वीडियो

नियमित ड्यूटी के अलावा जब से कोरोना वायरस का संकट देश में आया है तब से केरल पुलिस सबको जागरुक करने का काम भी कर रही है. इस क्रम में हाथ धोने वाला उनका वीडियो पूरी दुनिया में हिट हुआ था. गुरुवार को केरल पुलिस ने नया वीडियो जारी किया है ‘कोरोना के साथ करें योग. इस वीडियो के जारी होने के बाद एक घंटे के भीतर इस वीडियो को 100 लोगों ने देखा. यह वीडियो 7.40 मिनट लंबा है.

कोरोना वायरस के खिलाफ एक साथ मिलकर जंग करेंगे यह दो देश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बीते मंगलवार की शाम इस महामारी पर समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि एक स्वास्थ्यकर्मी भी संक्रमित पाया गया है. उन्होंने कहा कि छह मामले कासरगोड में, कोझीकोड में तीन, मलप्पुरम, पलक्कड, कोट्टायम,एर्नाकुलम और अलपुझा जिलों में एक-एक मामले दर्ज किये गये हैं.

Corona Live: चार दिन बाद ब्रिटेन के अस्पतालों में नहीं बचेगी जगह, इटली में और बदतर होंगे हालात

सूत्रों ने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर मंगलवार को राज्य में कम से कम 402 मामले दर्ज किये गये. इनमें सबसे ज्यादा 123 मामले तिरूवनंतपुरम जिले में दर्ज किये गये. कोरोना वायरस महामारी से सबसे अधिक कासरगोड जिला प्रभावित हुआ है, जहां कुल 45 मामलों की पुष्टि हुई है , जबकि 2736 लोग निगरानी में है और इनमें 85 पृथक वार्डों में रखे गये हैं.

कोरोना से जंग के लिए मोदी सरकार ने किया रहत पैकेज का ऐलान, थरूर बोले- ये नाकाफी है

स्पेन की उप-प्रधानमंत्री भी हुईं कोरोना का शिकार, पिछले 24 घंटों में 738 लोगों की मौत

दुनियाभर में कोरोना से 21 हज़ार लोगों की मौत, यहाँ देखें हर देश का हाल