महाराष्ट्र : राज्य में इतनी हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या
महाराष्ट्र : राज्य में इतनी हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या
Share:

भारत के राज्य महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 112 हो गई है. यहां अभी तक दो मरीजों की मौत हुई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार भारत में मरीजों की संख्या 562 हो गई है. इनमें से 519 लोग भारतीय हैं. 43 लोग विदेश के हैं. मरनेवालों की संख्या 9 हो गई है. दिल्ली में जिस दूसरे व्यक्ति की मौत हुई थी, उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. अभी तक 40 ठीक हो गए हैं. ये आंकड़े 25 मार्च 2020 सुबह 9.15 बजे तक का है. इसके अलावा तमिलनाडु के मदुरै में राजाजी आस्पताल में कोरोना वायरस (COVID-19) से संक्रमित एक व्यक्ति की बुधवार तड़के मौत हो गई. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि मंत्रालय ने इसे अपने रिकॉर्ड में दर्ज किया है या नहीं.

लॉकडाउन : सीएम येदियुरप्पा ने बेंगलुरु से बाहर जाने का दिया अंतिम मौका

वायरस को लेकर दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जो लोग आवश्यक सेवाएं प्रदान कर रहे हैं जैसे किराने वाले, पानी वाले, सब्जी वाले और बिजली वाले इन सबको पास देने की तैयारी की गई है. आज दोपहर तक या शाम तक एक हेल्पलाइन जारी कर देंगे. आप उस पर फोन कीजिए हम आपको ई-पास जारी कर देंगे.

सीएम प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर किया हमला, कहा-कोरोना का डर फैला रहे है..

इसके अलावा दिल्ली में लॉकडाउन के बीच उप राज्यपाल अनिल बैजल ने कहा है कि जबकि हम लॉकडाउन का प्रभावी कार्यान्वयन सुनिश्चित करेंगे, हम विशेष रूप से समाज के निचले तबके के लोगों के लिए न्यूनतम असुविधा चाहते हैं. तालाबंदी के दौरान हम आश्वस्त करेंगे कि आवश्यक आपूर्ति बनी रहे.

कोरोना महामारी के बीच अस्थायी मंदिर में विराजमान हुए रामलला, सीएम योगी ने दिया 11 लाख का चेक

क्या ​वाकई नहीं कटेगी गार्ड की सैलरी ?

लॉकडाउन : ममता सरकार ने किया बड़ा ऐलान, नही बचेंगे नियम तोड़ने वाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -