कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव ने डाली दो भाइयों में फूट

By Jyoti Rajawat
Dec 01 2017 10:45 AM
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुनाव ने डाली दो भाइयों में फूट

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव की वजह से दो भाई एक दुसरे से भिड गए हैं. इनमें एक भाई शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को पाखंड करार दिया था इस वजह से उनके बड़े भाई तहसीन पूनावाला ने उनसे राजनीतिक रिश्ते तोड़ने का एलान किया है.

शहजाद पूनावाला ने अगले सप्ताह होने जा रहे कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कहा कि “कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव में वोट डालने वाले प्रतिनिधियों को उनकी स्वामीभक्ति के कारण ही प्रतिनिधि बनाया जाता है. चुनाव में सब कुछ पहले से तय होता है. यह कहने के लिए साहस की जरूरत होती है. मैं जानता हूं कि यह खुलासा करने के बाद मुझ पर तमाम तरह के हमले होंगे, लेकिन मैं सच कह रहा हूं."

दूसरी ओर शहजाद के बड़े भाई और रॉबर्ट वाड्रा के बहनोई तहसीन पूनावाला ने अपने छोटे भाई के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए, उनसे अपने राजनीतिक रिश्ते तोड़ने की घोषणा की है. तहसीन का कहना है कि शहजाद मेरे बेटे की तरह है. आज जब कांग्रेस गुजरात चुनाव जीतने जा रही है, ऐसे समय में शहजाद का यह रुख हैरान करने वाला है.” शहजाद पूनावाला द्वारा दिए गए बयान पर जहां भाजपा कांग्रेस की खिंचाई कर रही है, वहीं कांग्रेस इसके पीछे भाजपा का हाथ बता रही है.

 

मंदिर दर्शन पर राहुल की सफाई

यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर खिला कमल

बेटियाँ पैदा करने पर महिला की हत्या