नेशनल कांफ्रेंस के सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
नेशनल कांफ्रेंस के सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक
Share:

जम्मू और कश्मीर: नेशनल कांफ्रेंस के सांसद डॉ। फारूक अब्दुल्ला को मंगलवार को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में कोविड-19 टीकाकरण का पहला स्टॉट मिला। डॉ। फारूक के बेटे और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने लोगों से टीकाकरण करवाने का आग्रह किया और कहा कि कई स्वास्थ्य मुद्दों के बावजूद उनके 85 वर्षीय पिता ने टीका नहीं लगवाया था।

शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस, श्रीनगर में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों को धन्यवाद। आज मेरे 85 वर्षीय पिता और मेरी माँ के पास अपना पहला COVID टीका था। मेरे पिता के पास किडनी प्रत्यारोपण के लिए इम्यूनोसप्रेस्सेंट होने सहित कई स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं। यदि वह टीका प्राप्त कर सकता है, तो आपको भी उमर अब्दुल्ला ने कहा-  भारत ने कोविड-19 टीकाकरण अभियान के तीसरे चरण की शुरुआत 60 साल से ऊपर के लोगों को टीका लगाने के लिए की और 45 से अधिक कोरोनोवायरस के खिलाफ 45 मार्च से शुरू हुई। 

स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में कुल 1,48,54,136 लोग हैं। कोविड-19 के खिलाफ टीका लगाया गया है। इस बीच, भारत ने पिछले 24 घंटों में 12,286 नए कोविड-19 मामले दर्ज किए और 91 मौतें हुईं। 12,464 ताजी वसूली के साथ, संचयी निर्वहन 1,07,98,921 तक पहुंच गया। देश में कुल कोरोना वायरस कसीलोएड 1,11,24,527 हो गए हैं, जिनमें 1,68,358 सक्रिय मामले और 1,57,248 मौतें हैं।

भारत में ही नहीं यूके में भी छाया इंडियन आइडल 12 का खुमार, चैनल को हुआ करोड़ों का मुनाफा

पीएम मोदी की तारीफ करके अपनों में घिरे गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेसियों ने किया विरोध प्रदर्शन

नदी किनारे भैंस नहला रहा था शख्स, अचानक पानी से निकला मगरमच्छ और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -