VIDEO: उमर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला से मिले नेशनल कांफ्रेंस के नेता, गवर्नर ने दी थी इजाजत
VIDEO: उमर और फ़ारूक़ अब्दुल्ला से मिले नेशनल कांफ्रेंस के नेता, गवर्नर ने दी थी इजाजत
Share:

श्रीनगर: नेशनल कॉन्फ्रेंस (एनसी) के नेताओं ने पूर्व सीएम और एनसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात की है। नेशनल कांफ्रेंस नेताओं के 15 सदस्यीय शिष्ट मंडल ने फारूक अब्दुल्ला से श्रीनगर स्थित उनके आवास पर उनसे मुलाकात की है। शिष्ट मंडल ने फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर से भी मिले। इस मौके पर फारूक अब्दुल्ला, पार्टी के नेताओं के साथ घर की छत पर भी आए। उनके साथ उनकी पत्नी मौली अब्दुल्ला भी दिखाई दीं।

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पूर्व सीएम पिता-पुत्र नजरबंद हैं। 81 वर्षीय फारूक अब्दुल्ला श्रीनगर स्थित अपने आवास पर हाउस अरेस्ट हैं, जबकि उमर अब्दुल्ला को स्टेट गेस्ट हाउस में नज़रबंद रखा गया है। पार्टी प्रवक्ता मदन मंटू ने कहा कि शिष्टमंडल गवर्नर सत्यपाल मलिक से मिला था और उनसे पार्टी के दोनों वरिष्ठ नेताओं से मिलने की इजाजत मांगी थी, जिसके बाद राज्यपाल ने इजाजत दे दी।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर प्रशासन ने शनिवार को नेशनल कान्फ्रेंस (NC) नेताओं के शिष्टमंडल को पार्टी अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से मिलने के लिए जम्मू क्षेत्र से श्रीनगर जाने की इजाजत दे दी थी।  बता दें कि, मोदी सरकार ने 5 अगस्त को घाटी से धारा 370 को समाप्त कर दिया था, जिसके बाद से सभी अलगाववादी नेताओं को नज़रबंद कर दिया गया था।

 

अलगाववादी संगठन JKLF के नेतृत्व में पाकिस्तानी लोगों ने निकाला मार्च, भारत के खिलाफ लगाए नारे

जेपी नड्डा ने देश में एनआरसी को लेकर स्पष्ट किया पार्टी का रूख

घुसपैठियों को लेकर सख्त हुई मोदी सरकार, अमित शाह ने बनाया ख़ास प्लान

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -