National Brother's Day : एक भिखारन कैसे बनी खान परिवार की जान, जानिए सलमान-अर्पिता का रिश्ता ?
National Brother's Day : एक भिखारन कैसे बनी खान परिवार की जान, जानिए सलमान-अर्पिता का रिश्ता ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और उनकी सबसे चहेती बहन अर्पिता के बारें में हर कोई जानते है. बता दें आज यह दोनों बॉलीवुड के सबसे बेस्ट भाई-बहन भी माने जाते है. अभिनेता सलमान खान के परिवार की सबसे छोटी बेटी अर्पिता खान ही है और उन्हें ना केवल सलमान खान बल्कि पूरा खान परिवार बेहद प्यार करता है. वहीं एक ख़ास बात तो यह भी है कि सलमान खान की वजह से ही आम सी लड़की इस खान परिवार की छोटी बेटी बनी थी. आज National Brother's Day है और इस मौके पर हम आपको इनकी कहानी बताने जा रहे हैं.

आपने देखा होगा कि खान परिवार में हर किसी मौके में आर्पिता खान नजर आती है, लेकिन कभी भी खान परिवार ये जाहिर होने नहीं देता है कि वह उनकी गोद ली हुए बेटी है. जी...हाँ. अर्पिता को सलमान के पापा सलीम खान ने गोद लिया था. 

बता दें कि सलमान के पिता सालेम खान रोजाना की तरह सुबह टहलने जा रहे थे और तभी उनकी नजर भिखारी पर पड़ी जिसको वह रोजाना दान देते थे. साथ ही उन्होंने देखा कि भिखारी सड़क में मरा पड़ा है और उनके बगल में नवजात बच्ची रोए जा रही है. वहीं इस नजारे को देखकर सलीम खान ने निश्चय किया वह उसे अपने घर ले जाएगे. इसके बाद धीरे-धीरे अर्पिता खान परिवार की लादले बन गई. बता दें अर्पिता को सलमान खान की दूसरी मां हेलेन द्वारा गोद लिया गया था. 

 

सनी देओल की जीत पर उनके भाई-बहन ने ऐसे दी जीत की बधाई

शबाना ने पीएम को दी बधाई, लोग बोले-कब निकल रही हो पाकिस्तान

बोले चूड़ियां से सामने आया नवाज़ुद्दीन और मौनी रॉय नया लुक

शूटिंग के दौरान घायल हुए जॉन अब्राहम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -