छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ नारा लॉन्च कर हमलावर हुई भाजपा
छत्तीसगढ़ सरकार के खिलाफ नारा लॉन्च कर हमलावर हुई भाजपा
Share:

छत्तीसगढ़ में भी भाजपा आक्रामक हो गई है. भाजपा की इस आक्रमकता की वजह मध्य प्रदेश की सियायत है. भाजपा ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस सरकार की कमियों को उजागर करने के लिए 'छत्तीसगढ़ में चलो सरकार खोजते हैं' अभियान शुरू किया है.

हिरासत में लिए गए दिग्विजय सिंह, कांग्रेस के बागी विधायकों से मिलने पहुंचे थे बैंगलुरू

सरकार को लेकर पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने ट्वीट किया- छत्तीसगढ़ में सरकार शराब बेचने में मस्त है. किसान असमय वर्षा और आलोवृष्टि से पस्त है. चलो छत्तीसगढ़ में सरकार खोजते हैं. इसे भाजपा नेताओं ने रिट्वीट किया. इससे पहले चंद्राकर ने शराब को लेकर सरकार को घेरा था. चंद्राकर ने कहा था कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने इस साल शराब बेचकर सात हजार करोड़ रुपये कमाने का लक्ष्य रखा है. छत्तीसगढ़ में 50 दुकान बंद और 50 नई दुकानों के लाइसेंस दिए जा रहे हैं. चंद्राकर ने तंज कसा था-पीबो अऊ पिलाबो, का अइसने गढ़बे नवा छत्तीसगढ़.

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार पर बोला हमला, कहा- 'संवादहीनता पर रोता है दिल'

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी शराब को लेकर सरकार को निशाने पर लिया है. मूणत ने कहा, जिस तरीके से सार्वजनिक स्थलों पर जुटने वाली भीड़ में कोरोना के फैलने की आशंका है, उसे देखते हुए सरकार को शराब दुकान बंद करने पर भी विचार करना चाहिए. धार्मिक आयोजनों से लेकर बाकी सब कार्यक्रम रद घोषित किए जा रहे हैं, लेकिन शराब विक्रय में जुटने वाली भीड़ पर रोकथाम के लिए सरकार कुछ नहीं सोच रही है. इससे साफ है दिखाना कुछ और करना कुछ और है. कोरोना वायरस से बचाव जरूरी है, स्वस्थ समाज से स्वच्छ प्रदेश बनेगा.

लोकसभा : गर्भपात की समय सीमा में हुआ बदलाव

आंतरिक मामलों में इन देशों के हस्तकक्षेप पर भड़का भारतबीजेपी की

याचिका पर आज होगी सुनवाई, मुख्यमंत्री ने जारी किया नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -