बड़ा झटका: राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता निर्देशक पिनाकी चौधरी ने कहा दुनिया को अलविदा
बड़ा झटका: राष्ट्रिय पुरस्कार विजेता निर्देशक पिनाकी चौधरी ने कहा दुनिया को अलविदा
Share:

24 अक्टूबर यानी बीते कल जहां पूरा देश दीवाली का त्योहार सेलिब्रेट कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ बंगाली फिल्मों के डायरेक्टर और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक पिनाकी चौधरी के घर मातम छा गया। जी दरअसल पिनाकी चौधरी का लंबी बीमारी के बाद बीते कल यानी सोमवार को निधन हो गया। बताया जा रहा है डायरेक्टर ने 82 की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। दूसरी तरफ पिनाकी के निधन की खबर से उनके चाहने वालों को बड़ा झटका लगा है और सभी दुःख जता रहे हैं।

ऊप्स मूमेंट का शिकार हुईं निया शर्मा, देखते ही फ़टी रह गई लोगों की आँखे

खबरों के मुताबिक पिनाकी चौधरी का निधन उनके कोलकाता स्थित आवास पर हुआ और वह अपने पीछे पत्नी और एक बेटे को छोड़ गए हैं। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक वह कैंसर से पीड़ित थे। जी हाँ और कैंसर के चलते एक महीने पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन तीन दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। वहीं उसके बाद बीते सोमवार को डायरेक्टर इस दुनिया को अलविदा कह गए। आप सभी को बता दें कि पिनाकी चौधरी की कला और संगीत में काफी रुचि थी। जी हाँ, उन्होंने साल 1983 में फिल्मों में डेब्यू किया था और उनकी पहली फिल्म छना अचेना थी।

उनकी इस फिल्म में सौमित्र चटर्जी, अमोल पालेकर, तनुजा, छाया देवी ने काम किया था जो बेहतरीन स्टार्स हैं। वहीं उसके बाद पिनाकी चौधरी को साल 1996 में संघथ (संघर्ष) के लिए और 2007 में बालीगंज कोर्ट के लिए दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिले थे। जी हाँ और इसी के साथ उनको अन्य कामों के लिए भी कई बार सम्मानित किया जा चुका था।

इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'

दिवाली पर जबरदस्त दिखी मोनालिसा, लुक ने जीता फैंस का दिल

WhatsApp ने दिया यूजर्स को धोखा...काम नहीं कर रहा App

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -