बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 'मैदान' में नजर आएंगी साउथ की एक्ट्रेस प्रियमनी
बॉलीवुड के इस अभिनेता के साथ 'मैदान' में नजर आएंगी साउथ की एक्ट्रेस प्रियमनी
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन की अभी हाल ही में एक फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और वही  इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 130.91 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।इसके अलावा  फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा  इस दिनों सभी अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का इंतजार बड़ी बेसब्री से कर रहे हैं। फैंस भी अजय देवगन को फुटबॉल कोच के किरदार में देखने के बेताब है। परन्तु अब जो खबर आपको बताने जा रहे हैं उसे जाने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। हाल ही में खबरों के मुताबिक फिल्म लीड फीमेल स्टारकास्ट को बदल दिया गया है।

अमित रविंद्रनाथ शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अजय देवगन के साथ लीड रोल में कीर्ति सुरेश  दिखने वाली थीं। हालांकि कीर्ति ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। परन्तु इस समय मेकर्स एक बड़ा फैसला लेते हुए साउथ की जानी मानी अदाकारा और नेशनल अवार्ड जीत चुकीं एक्ट्रेस प्रियमणि  को फिल्म 'मैदान'  में अजय देवगन के साथ बड़े पर लीड रोल के लिए चुन लिया है। प्रियमणि  हाल ही में अमेज़ॅन प्राइम इंडिया की वेब सरिस 'द फैमिली मैन' में दिखाई दी थीं।

 इस सीरीज में उनके साथ मनोज बाजपेयी अहम किरदार में नजर आये थे। इसके अलावा अमित रविंद्रनाथ शर्मा की बात की जाए तो इससे पहले वो बधाई हो जैसी फिल्म डायरेक्ट कर चुके हैं। अभिनेता अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' इसी साल 27 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इस फिल्म को बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Priya Mani Raj (@pillumani) on

आमिर की बेटी इरा ने पहली बार ब्वॉयफ्रेंड संग शेयर किये फोटोज, कहा-'मैं छुपाना चाहती थी लेकिन'

शबाना आजमी के एक्सीडेंट पर दुखी हुए पीएम मोदी, ट्वीट कर जताया अपना दुःख

संगीत निर्देशक हैरी आनंद ने पुणे में नया एल्बम किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -