महेश बाबू की इस फिल्म में कीर्ति सुरेश का होगा अहम् रोल
महेश बाबू की इस फिल्म में कीर्ति सुरेश का होगा अहम् रोल
Share:

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री कीर्ति सुरेश पहली बार तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के साथ आगामी फिल्म सरकारू वारी पाटा में स्क्रीन स्पेस साझा करने जा रही हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन परशुराम ने किया है। कीर्ति सुरेश अपने भावनात्मक प्रदर्शन के लिए लोकप्रिय हैं लेकिन इस बार उन्होंने सरकारू वारी पाता में कॉमेडी करने का फैसला किया है। 

बता दें कि इस फिल्म में कीर्ति सुरेश रंग दे फेम अभिनेत्री 'सरकारू वारी पाटा' में एक मजेदार भूमिका में नजर आने वाली हैं। सूत्रों का कहना है कि परशुराम ने सरकारु वारी पाता में कीर्ति सुरेश के लिए एक बहुत अच्छी भूमिका निभाई, जो निश्चित रूप से फिल्म प्रेमियों के चेहरे पर मुस्कान ला देगी। 

सरकारू वारी पाटा बैंक घोटाले पर आधारित है और इसे माइथरी मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जीएमबी एंटरटेनमेंट्स का समर्थन प्राप्त है। निर्माताओं ने दुबई का एक बड़ा शेड्यूल पहले ही पूरा कर लिया है। सरकारू वारी पाटा, जिसका संगीत थमन ने दिया है, अगले साल संक्रांति के अवसर पर सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह सुना जा रहा है कि सरकारु वारी पाटा के निर्माता 31 मई को सुपरस्टार कृष्णा के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का एक टीज़र जारी करने के लिए उत्सुक हैं।

दिल्ली में थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में मिले 1,491 नए केस

झारखंड में 37.3% तो छत्तीसगढ़ में 30.2% वैक्सीन बर्बाद, कमी पर सवाल तो 'प्रबंधन' पर क्यों नहीं ?

नारदा स्टिंग केस: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- ममता का धरना गलत, CBI कार्रवाई करने के लिए स्वतंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -