कमल हासन के विक्रम में स्टंट कोरियोग्राफ करेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंबरीव
कमल हासन के विक्रम में स्टंट कोरियोग्राफ करेंगे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अंबरीव
Share:

ब्लॉकबस्टर केजीएफ: चैप्टर 1 में अपनी स्टंट कोरियोग्राफी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले स्टंट जुड़वाँ अनबरीव को कमल हासन की विक्रम में स्टंट करने के लिए चुना गया है, जिसे लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। दोनों ने निर्देशक के साथ पहले कार्थी-स्टारर कैथी में काम किया था, जो अपने स्टंट के लिए भी लोकप्रिय है। मास्टर फिल्म निर्माता ने अपने ट्विटर पेज पर इस खबर को ट्वीट किया, और लिखा, "आनबोर्ड @anbariv Masters @ikamalhaasan @RKFI #Vikram में आपका स्वागत है।" 

उन्होंने कमल हासन और खुद के साथ चेन्नई में उलगनायगन के कार्यालय में प्रसिद्ध स्टंट कोरियोग्राफर की एक तस्वीर भी साझा की। विक्रम को एक एक्शन एंटरटेनर कहा जाता है और फहद फासिल और विजय सेतुपति कथित तौर पर फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। जबकि फहद ने मीडिया के साथ एक साक्षात्कार के दौरान इस परियोजना में अपनी भागीदारी की पुष्टि की थी, विजय सेतुपति को शामिल करना, जिन्होंने निर्देशक की पिछली फिल्म, मास्टर में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई थी, अभी भी एक अटकलें हैं। हाल ही में, चर्चा थी कि अर्जुन दास, जिन्हें कैथी में खलनायक की भूमिका में अपना बड़ा ब्रेक मिला और मास्टर में एक महत्वपूर्ण भूमिका में भी दिखाई दिए, को भी विक्रम में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है।

कमल हासन, जिन्होंने कुछ प्रमोशनल स्टिल्स और फिल्म के टीज़र की शूटिंग की थी, इस साल की शुरुआत में अपने चुनाव अभियान पर चले गए थे, चुनाव के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे थे। हालांकि, लॉकडाउन के कारण राज्य में फिल्म की शूटिंग रुकी हुई है, विक्रम टीम सरकार द्वारा फिल्म की शूटिंग के लिए अनुमति देने का इंतजार कर रही है।

मनविता कामथ जा बड़ा बयान, कहा- डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए कंटेंट...

गैर-मलयाली अभिनेत्रियां जो जल्द ही करेगी एम-टाउन में डेब्यू

विजय मिल्टन ने कोलीवुड में बनाई है अपनी यादगार पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -