जंजीर से लटका 100 फीसदी जला शव मिला, पुलिस ने कहा- हत्या कर शव को...

Dec 11 2019 12:12 PM
जंजीर से लटका 100 फीसदी जला शव मिला, पुलिस ने कहा- हत्या कर शव को...

भारत का दिल मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल में मंगलवार सुबह एक युवक की जली लाश मिलने से सनसनी फैल गई. शव जंजीर से बंधी हुई हालत में था. वह 100 फीसदी जला हुआ था, इसलिए अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है. जिस कमरे में शव मिला, उसकी दीवार पर पत्थर से खरोंचकर अनिल लिखा गया है. जिसको देखकर हर किसी का दिल दहल गया.

जम्‍मू-कश्‍मीर: आतंकियों को काल की भेट चढ़ाने भारत पहुंचा भारी मात्रा में हथियारों का असला

अपने बयान में भोपाल के एएसपी अखिल पटेल ने बताया कि प्राचार्य अभिषेक सिंह बैस ने सुबह पौने नौ बजे सूचना दी थी कि स्कूल के पीछे एक कमरे में एक जला हुआ शव देखा गया है. इसके बाद पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया. कमरे में एक खड़ी हुई हालत में छाती से जंजीर से बंधा शव खिड़की से लटका था. आसपास लकड़ी और कोयले के अंश मिले हैं. फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया और बारीकी से मुआयना कराया गया. इसके बाद शव को हमीदिया अस्पताल की मर्चुरी में रखवा गया.

लोकसभा : घुसपैठ की 84 बार हुई कोशिश, अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा पाकिस्तान

इसके अलावा एएसपी पटेल का कहना है कि युवक की हत्या कर शव को जंजीर से बांधकर जलाया गया है. पंचशील नगर का एक युवक तीन दिन से लापता है, उसका नाम अनिल ठाकरे है. शव जहां जलाया गया है, उस कमरे की दीवार पर भी अनिल ही लिखा है. आशंका है कि हत्या के बाद आरोपितों ने यह नाम लिखा हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सोनिया ने पार्टी सांसदों को दिया रात्रिभोज, इस वजह से महत्वपूर्ण चर्चा

RISAT-2BR1 : आज अंतरिक्ष में स्थापित होगी भारत की दुसरी खुफिया आंख, सुरक्षा के लिहाज से...

नागरिकता विधेयक: एएमयू में लगे हिंदुत्व मुर्दाबाद के नारे, आज दिल्ली कूच की तैयारी